इन दिनों सोशल मीडिया पर एक गाना जमकर चल रहा है। उस गाने का नाम है कच्चा बादाम। बड़े-बड़े सेलिब्रिटी इस गाने पर रील्स बना रहे हैं। जैसे ही यह गाना वायरल हुआ कच्चा बादाम फेम भुबन बदायकर की मानों जैसे गाड़ी चल पड़ी। चारों तरफ भुबन के चर्चे ही चर्चे। अब हाल ही में भुबन ने एक इंटरव्यू में खुद को अचानक से मिले और का एक्सीडेंट के बारे में बातचीत की है।

भुबन ने बताया कि वह अभी भी आम जिंदगी जी रहे हैं साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास अचानक पैसा आ गया तब वह थोड़ा सा अपने रास्ते से भटक गए थे, लेकिन उन्होंने बाद में एहसास किया की रियल लाइफ में वह वैसे नहीं है।

भुबन कहते हैं कि उन्हें ऐसे लगने लगा था कि वह एक सेलिब्रिटी बन गए हैं, लेकिन अब उनका कहना है कि मैं कोई सेलिब्रिटी नहीं हूं।जरूरत पड़ी तो मैं वापस मूंगफली बेचूंगा, मेरा विश्वास कीजिए मैं हमेशा जमीन से जुड़े रहने की कोशिश करता हूं। अब मुझे एहसास हो गया कि मुझे कार की जरूरत नहीं है। अचानक पैसा और पापुलैरिटी मिलने की वजह से मेरा दिमाग फिर गया था। लेकिन अब मुझे यह पता चल गया है कि मुझे अपना जीवन कैसे जीना है।

भुबन ने खुलासा किया कि कच्चा बादाम की बड़ी सफलता के बाद उन्हें केरल, बांग्लादेश और यहां तक कि दुबई में भी परफॉर्म करने का ऑफर मिला था, लेकिन उनके पास कोई पासपोर्ट नहीं है और उनकी पत्नी नहीं चाहती कि वह विदेश जाए। इसलिए उन्होंने यह ऑफर एक्सेप्ट नहीं किया।

कच्चा बादाम’ के बाद भुबन ने दो गाने और कंपोज

भूबन ने बताया कि कच्चा बादाम के बाद उन्होंने दो और गानों को कमपोज किया है, जो रिलीज के लिए तैयार है। एक गाने का नाम सारेगामापा है तो दूसरे का नाम अमार नोतुन गारी’ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version