सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चकवर्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मंगलवार को रिया के वकील ने एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने सफाई देने की कोशिश की है। अपने बयान में बार-बार रिया का कहना है कि उनको और उनके परिवार को सुशांत के केस में फंसाया जा रहा है। लेकिन इसके बाद भी रिया की मुश्किलें हर रोज बढ़ती जा रही है। रिया को हाल ही में एक और झटका लगा है। फिल्ममेकर लोम हर्ष ने रिया को अपनी आने वाली फिल्म से बाहर कर दिया है। लोम अपनी आने वाली फिल्म रिया को लेने वाले हैं लेकिन अब वो रिया को अपनी फिल्म में नहीं लेंगे।

बता दें कि जब से सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है और सीबीआई जांच की मांग की है तब से ही रिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बता दें कि लोम हर्ष ने चिकन बिरयानी और ये है इंडिया जैसी बेहतरीन फिल्में बनाई थी। लोम हर्ष ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि वो अपनी आने वाली फिल्म में रिया को लेने वाले थे लेकिन अब वो ऐसा नहीं करेंगे। उन्होंने सुशांत के केस को लेकर भी अपने विचार शेयर किए। लोम का कहना है कि रिया सुशांत की गर्लफ्रेंड हैं और उनको बहुत पता है इसलिए उनको आगे आकर सच बोलना चाहिए और सुशांत को इंसाफ दिलाने में मदद करनी चाहिए। उन्होंने अपनी और सुशांत की मुलाकात के बारे मे भी बात की और कहा कि सुशांत एक शानदार और जमीन से जुड़े इंसान थे उनसे मेरी मुलाकात साल 2018 में हुई थी। उन्होने कहा कि किसी भी एक्टर और निर्देशक के लिए स्ट्रगल का वक्त एक बहुत ही खतरनाक वक्त होता है फिर चाहे वो गायक के लिए हो एक्टर के लिए हो या फिर फिल्म अभिनेता के लिए हो।

लोम ने रिया को लेकर पूछे गए सवालों पर कहा कि मैं रिया से व्यक्तिगत तौर पर यही कहना चाहूंगा कि वो सीबीआई जांच का समर्थन करे अगर वो सच में सुशांत से प्यार करती थी और सच में उनकी देखभाल करती थी तो सीबीआई जांच का समर्थन करे। क्योंकि सुशांत का दोशी दुर्भाग्य से भई बचने वाला नहीं है। लोम ने रिया को लेकर आगे कहा कि अगर वो ये सब अपना करियर बचाने के लिए कर रहीं हैं तो वो पहले ही खत्म हो चुका है। रिया अगर सच में सुशांत से प्यार करती थी तो उसे सच्चाई का सहयोग करना चाहिए और और ये पता लगाने में साथ देना चाहिए कि ये आत्महत्या थी या हत्या।

लोम हर्ष ने आगे कहा कि अगर वह ये सब अपना करियर बचाने की कोशिश कर रही है तो वह पहले ही खत्म हो चुका है. अगर वह वास्तव में सुशांत से प्यार करती थी तो उसे खड़ा होना चाहिए और उसके लिए लड़ना चाहिए. उसे इस जांच में सहयोग कर ये सच्चाई सभी के सामने लानी चाहिए कि यह आत्महत्या है, या हत्या है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version