रियलिटी शो लॉक अप के शुक्रवार के एपिसोड में पूनम पांडे ने शिवम शर्मा से कई बार मना करने के बाद उन्हें किस किया। कंगना रनौत शो की होस्ट हैं और करण कुंद्रा जेलर हैं। पूनम और शिवम जब आस पास बैठे तो मजाक कर रहे थे और शिवम ने मजाक में कहा कि वह बहुत भाग्यशाली है क्योंकि पूनम उनके साथ बैठा है। शिवम ने पूनम को किस करने के लिए कहा और पूनम ने तुरंत उसके गाल पर किस कर दी। वह हैरान था और कहा, “आज गाल नहीं धोउंगा, आज गाल धुलेगा नहीं। मैं मेंहगा आदमी हो गया, हमारा रेट बढ़ गया हैं। सब जलेंगे अब। पूनम ने कहा, “सब टेंशन भूल गई मैं , थैन्क्यू।

पिछले हफ्ते, पूनम बेदखली के आरोप पत्र में नामित लोगों में से अधिकतम वोट हासिल करने में सफल रही। अपने प्रशंसकों से टॉपलेस होने का वादा करने के बाद उन्हें वोट मिले। वोट के लिए अनुरोध करते हुए, पूनम ने अपने प्रशंसकों को संबोधित किया और कहा, “नमस्कार, जो भी सुन रहा है इस चार्जशीट से मुझे बचा लो, मैं भगवान कसम तुम लोगों को इतना मस्त सरप्राइज ऑन-कैमरा लाइव दूंगी, पूनम पांडे और पूनम पाण्डेय की स्टाइल में। तुम लोग मुझे वोट देकर बचाओ और फिर देखो इस जेल में क्या होता है।” बाद में, पूनम ने अपने इनरवियर पहनकर अपनी टी-शर्ट उतार दी।

यह भी पढ़े:  Bhojpuri Sexy Video: निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस देख फैंस हुए दीवाने, गाना यूट्यूब पर मचा रहा कोहराम

शुक्रवार के एपिसोड में जब करण कुंद्रा जेल आए, तो झोल घर टास्क में जीशान खान ने पावर कार्ड जीता और पायल रोहतगी को अनिश्चित काल के लिए जंजीरों में बांधने के लिए चुना। बाद में टास्क में, पायल जीशान को अपनी निजी मदद के रूप में लेने में कामयाब रही। उसे एक घंटी दी गई थी जिसे वह हर बार अपने निजी काम को करने के लिए जरूरत पड़ने पर बजा सकती थी। चार्जशीट के लिए जीशान ने शिवम और मुनव्वर फारूकी का नाम लेने के बाद, करण कुंद्रा ने शिवम को याद दिलाया कि वह अपना खेल खेलना शुरू करें और किसी और की खातिर हार मानने के बजाय खुद के लिए खड़े हों।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version