कंगना रनौत के शो लॉकअप (Lock Upp) में आए दिन झगड़े होते रहते हैं कंटेस्टेंट के बीच विवाद चलते रहते हैं इस वक्त लॉकअप के कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा और मंदाना करीमी के बीच झगड़ा हो गया है। करणवीर बोहरा को खबर मिलेगी मंदाना करीमी उनके खिलाफ कुछ टिप्पणियां कर रही है इसी वजह से दोनों के बीच झगड़ा हो रहा है। करणवीर को लग रहा है कि मंदाना करीमी उनकी छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रही है इसी वजह से करणवीर बोहरा को गुस्सा आ गया और वह अपना नियंत्रण खो बैठे इसी वजह से दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ। मगर मंदाना की तरफ से कहा गया कि उन्होंने करणवीर बोहरा के खिलाफ ऐसा कुछ नहीं कहा है जिसकी वजह से लड़ाई की कोई वजह बने। तीजे ने मंदाना इस बात के लिए फटकार लगाई। 

लॉकअप शो के एक एपिसोड में जीशान ने करणवीर से कहा कि मंदाना ने उसे अपने घर स्क्रिप्ट के सिलसिले में घर बुलाया था लेकिन निशान वहां नहीं गए क्योंकि वहां पर भरोसा नहीं करते हैं उन्हें लगता है कि मंदाना झूठे हैं। उन्होंने कहा कि वह करणवीर पर यकीन नहीं कर सकते। मंदाना ने दावा किया कि हमने ऐसा कुछ भी नहीं कहा था लेकिन कर्मवीर ने मनाना पर यकीन किया उन्होंने जीशान पर विश्वास किया। 

मंदाना के बयानों को सुनकर डीजे में ईटाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान जवाब के तौर पर कहा कि मंदाना कि ना करणवीर से ज्यादा दोस्ती है और ना ही जीशान से वह दोनों सिर्फ नॉर्मली मिले थे बस तभी से इन लोगों की जान पहचान हुई। 

Also Read : “The Kapil Sharma Show” में होगा इस हफ्ते धमाल, पापा पंकज कपूर की होगी टांग खिंचाई

तीजे ने कहा कि लॉक अप शो के बाकी कंटेस्टेंट जैसे सिंपल कौल, आदित्य तिवारी, श्वेता मलिक, सुरभि ज्योति, मोनी राय, करणवीर आपस में काफी दोस्त की तरह व्यवहार करते हैं यह लोग आपस में मैत्री भाव से रहते हैं। 

मंदाना ने कहा कि वह करणवीर बोहरा को अपना दोस्त तो नहीं मानती लेकिन उनके बच्चों को प्यार करती हैं उन्हें तीजे से भी कोई समस्या नहीं है वह तीजे को भी काफी पसंद करती हैं। करणवीर बोहरा ने मंदाना से कहा कि उसे जो भी करना है मेरे साथ करें मेरी पत्नी है मेरे बच्चों को इस मामले में लगा सीटें तुम्हें शो में जो भी करना है करो जो कहना है मुझसे कहो।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version