Malaika Arora Hot Video: बॉलीवुड की एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्डनेस तस्वीरों और वीडियोज के लिए सुर्खियों में रहती हैं। मलाइका 48 साल की हो चुकी है और हॉट अदाएं के कारण फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। साथ ही, एक्ट्रेस के फैंस उनके फिटनेस के काफी दीवाने रहते हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बेहद हॉट दिख रही हैं।

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं मलाइका

मलाइका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। अक्सर एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। फैंस उनके लेटेस्ट हॉट पोस्ट के लिए बेसर्बी से इंतजार करते हैं और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

बेहद हॉट दिख रही हैं मलाइका

मलाइका ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो अपनी दिनचर्या को दिखाया है। वो वीडियो में कार से उरते हुए दिख रही है, जिसमें वो मेकअप करा रही है और खाना खाते दिख रही हैं, जिसके बाद उन्होंने जबरदस्त फोटोशूट कराया है। एक्ट्रेस इस वीडियो में दो आउटफिट्स में नजर आ रही है। और हर लुक में कहर ढा रही हैं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर 2 लाख 50 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं फैंस कमेंट सेक्शन में तारीफ को बौछार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

मलाइका के वर्क-फ्रंट

मलाइका के वर्क-फ्रंट की बात करें तो वो लंबे समय से बड़े पर्दे से दूरी बना रखी हैं। वहीं वो कई टीवी रियलिटी शोज में बतौर जज नजर आ चुकी हैं। वहीं इसके अलावा वो अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।  

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version