Malaika Arora: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने डिजनी प्लस हॉटस्टार के शो ‘मूविंग विद मलाइका’ को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई है। अब इस शो का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में और जानने के लिए उत्सुक हो जाएंगे। इस शो में मलाइका अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक कई खुलासे कर चुकी हैं। अभी हाल ही में अमृता अरोड़ा के साथ बातचीत में भी एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी शादी का जिक्र किया।

मां कंगन पर अमृता और मलाइका ने की बात

इस एपिसोड में देखा गया कि वह मां के डायमंड बैंगल पर हम जताते हुए बात करती हैं। नए एपिसोड में बहन अमृता को कुछ फोटो क्लिक करने के लिए कहा जाता हैं, लेकिन वह मना कर देती है‌। इसके बाद रेस्टोरेंट में अमृता अपने लिए कॉकटेल और मलाइका अरोरा हॉट टडी आर्डर करती है। फिर दोनों के बीच बातचीत शुरू होती है और इसी दौरान अमृता मलाइका की तारीफ करते हुए बैंगल की जमकर जमकर तारीफ करती हुई नजर आती है। मलाइका बताती है कि ये कंगन डायमंड का है जो मां की याद दिलाता है।

नए एपिसोड में खुलासा

इसके बाद मलाइका कहती है कि एक बार मां पहन कर गई थी और वह सोफे पर रखा था। इसके बाद अमृता ने कहा मुझे लगता है कि वक्त आ गया है। जिस पर मलाइका पूछती है कि ‘क्या।’ फिर अमृता जवाब देते हुए कहती है कि ‘मुझे देने का’ उनकी पसंदीदा बेटी। ‘तुम्हें चाहिए तो हम शेयर कर सकते हैं लेकिन वह मुझे ही मिलेगा।’ इस बात को सुनने के बाद मलाइका अरोड़ा थोड़ी सीरियस हो जाती है और कहती है कि ‘तुम रखो। तुम उनकी फेवरेट बेटी हो।’ इसके बाद अमृता कहती है ‘देखो तुम्हारे चेहरे का रंग बदल गया। तुम इतना सीरियसली क्यों ले लेती हो बातों को।’ इसके बाद अमृता कहती है मैं उनकी फेवरेट बेटी हूं लेकिन कंगन तो मुझे ही मिलेगा।’

Also Read- BIGG BOSS 16 में अंधेरे का फायदा उठाते हुए सौंदर्या और श्रीजिता ने किया लिपलॉक, सुम्बुल और शालीन के बीच देखने को मिली भिड़ंत

मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर से कर सकती है शादी

इस बात का जवाब देते हो और मलाइका कहती है कि ‘अगर हम दोनों में से किसी की दोबारा शादी होगी तो वह मैं होंगी, ऐसे में कंगन मुझे ही मिलेगा।’ बता दे कि मलाइका अरोड़ा काफी समय से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है और अक्सर दोनों एक साथ सपोर्ट किए जाते हैं। अपने रिलेशनशिप को पहले दोनों ने काफी छुपाया था लेकिन बाद में उन्होंने खुद आकर इसका खुलासा किया। अब दोबारा शादी की बात से लगता है कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ शादी कर सकती हैं। जिसका फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Also Read- Chanakya Niti: ऐसी महिलाएं पति और परिवार के लिए होती हैं भाग्यशाली, क्या आप में हैं ये गुण?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version