Malaika Arora: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) स्टाइलिश फैशन से हमेशा चर्चा में रहती हैं। मलाइका अपनी फिटनेस से लेकर स्टाइल तक के लिए काफी लाइमलाइट बटोरती हैं। फैंस को इम्प्रेस करने के लिए मलाइका अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में है और वजह है उनका एक और स्टाइलिश अंदाज। एक्ट्रेस यूं तो हर लुक में कमाल की लगती हैं लेकिन इन तस्वीरों को देख फैंस क्लीन बोल्ड हो गए हैं वहीं ट्रोलर्स चुटकी ले रहे हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इन तस्वीरों में।

पिंक स्टाइलिश गाउन में कयामत लग रही हैं मलाइका

मलाइका ने इन तस्वीरों (Malaika Arora Photos) को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए पिंक ऑफ शॉल्डर थाई हाई स्लीट गाउन में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में फ्रंट स्टाइल वाकई काफी यूनिक और खूबसूरत है। एक्ट्रेस ने इस लुक को इयररिंग्स, हाई हील्स और बन से कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस हर तस्वीर में अलग-अलग पोज दे रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और एक्ट्रेस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस फोटो को देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं। तस्वीरों को अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग लिखे कर चुके हैं।

Also Read: Bigg Boss 16: शालीन और सुम्बुल चले खिलाने प्यार का फूल, मान्या ने बताया SidNaz की फेक कॉपी 

मलाइका की फोटोज पर ट्रोलर्स ले रहे हैं चुटकी

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि मलाइका (Malaika Arora) इन तस्वीरों में और भी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं। एक तस्वीर में हसीना बालों से पोज दे रही हैं और उन्होंने अपनी आंखें नीचे रखी है। वहीं एक तस्वीर में कैमरे के सामने मलाइका बोल्ड पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस एक्ट्रेस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं वहीं ट्रोलर्स लगातार चुटकी ले रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “पुरानी कहावत है बुड्ढी घोड़ी लाल लगाम हमेशा से सच साबित हुई हैं।” एक और यूजर ने कहा, “खूबसूरत लग रही हो आंटी जी।”

Also Read: Punjab: ‘कम बैलेंस की वजह से कट जाती है कॉल’, भगवंत मान के बयान को शिरोमणि अकाली दल ने बताया राजनीतिक ड्रामा

फिटनेस फ्रीक हैं मलाइका

बता दें कि मलाइका एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ ड्रेसिंग सेंस और ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फैंस उनकी अदाकारी को खूब पसंद करते है। एक्ट्रेस की खासियत है कि वह इंडियन हो या वेस्टर्न किसी भी लुक में कहर ढाती हैं। मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ जज के रूप में नजर आई थी। मलाइका एक फिटनेस फ्रीक है और फैंस को फिटनेस से खूब इम्प्रेस करती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version