साउथ की जाने-माने अभिनेता प्रभास के फैंस अब ओटीटी पर हिंदी में ‘राधेश्याम’ देख सकते हैं। कल 4 जून को ‘राधेश्याम’ फिल्म को Zee5 पर स्ट्रीम किया गया। प्रभास की फिल्म राधेश्याम बड़े बजट की फिल्मों में से एक है। यह फिल्म इस साल मार्च में रिलीज हुई थी। क्रिएशन और टी सीरीज द्वारा निर्मित राधेश्याम में अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री पूजा हेगडे मुख्य भूमिकाओं में है।

इस फिल्म में प्रभास एक हस्तरेखाविद विक्रमादित्य की भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं। जबकि पूजा हेगडे फिल्म में उनकी प्रेम रुचि प्रेरणा की भूमिका निभाते हुए नजर आई हैं। विक्रमादित्य यानी प्रभास प्यार में नहीं सितारों में विश्वास करते हैं। जबकि पूजा यानी प्रेरणा भाग्य में विश्वास रखती हैं। Zee5 पर डिजिटल रिलीज के साथ फिल्म 190 से अधिक देशों के दर्शकों के लिए हिंदी में जारी की गई है।

यह भी पढ़े :Khesari Lal Hot Video Song: खेसारी लाल का अब तक का सबसे धांसू गाना  Aaja Reel Pe Dekhawatani  हुआ रिलीज

बता दे कि ‘राधेश्याम’ 2022 की एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। जिसका निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है और इस फिल्म का निर्माण गोपी कृष्णा द्वारा किया गया। इस फिल्म में प्रभास और पूजा हेगडे लीड रोल में नजर आए हैं। राधेश्याम दो व्यक्तियों की कहानी है जिसकी अलग-अलग मान्यताएं हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version