Manushi Chhillar Hot Photos: बॉलीवुड की एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर अपनी ग्लैमरस अंदाज और हॉट अदाओं के कारण चर्चा में रहती हैं। वो अपनी सिजलिंग लुक से सभी को दीवाना बनाई हुई हैं। एक्ट्रेस अपने करोड़ो फैंस के लिए अपनी हॉट फोटोज और वीडियो साझा करती रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसमें वो बेहद हॉट दिख रही हैं। वहीं फैंस एक्ट्रेस के इस फोजोज को देखकर अपनी निगाहें हटा नहीं पा रहे हैं।

अपने फैंस को रखती हैं अपडेट

मानुषी छिल्लर अपने फैंस के साथ जुड़े रहने लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मानुषी ने कम समय में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग बना ली है। एक्ट्रेस के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वहीं, मानुषी अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं।

तस्वीरों में ढा रही हैं कहर

मानुषी ब्लैक शॉर्ट आउटफिट में बेहद हॉट दिख रही हैं। वो दोनों फोटो में कातिलाना पोज देती नजर आ रही हैं। उनके बाल खुले हुए हैं। एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। साथ ही, एक्ट्रेस ने ड्रेस से मैचिंग वाली सैंडल पहने हुई हैं।  

फैंस ने की तारीफों की बछौर

मानुषी की इस आउटफिट में फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। फैंस फोटोज के कमेंट में तारीफों की बछौर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘आप बहुत अच्छी लग रही हो डॉक्टर मानुषी’ , दूसरे ने लिखा, आप हॉट और स्पाइसी दिख रही हो। वहीं फैंस कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी भी भेज रहे हैं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर हजारों कमेंट और लाइक आ चुके हैं।

यह भी पढ़े : Bhojpuri Sexy Video:  शिल्पी राज के नए गाना Barbad Kaise Hokhal Jala गाना आपका दिल छू लेगा

मानुषी के वर्क फ्रंट

मानुषी छिल्लर ने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में मानुषी अक्षय कुमार के अपोजिट दिखी थीं। लेकिन, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version