टीवी के बेहद प्रसिद्ध सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” से अपनी पहचान बनाने वाली मोहिना कुमारी (Mohina Kumari) ने बेटे को जन्म दिया है मोहिना कुमारी के घर नन्हा मेहमान आया है। एक्ट्रेस मोहना कुमारी कुछ महीने पहले सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी अपने फैंस को दी थी और अब मोहिना कुमारी के घर किलकारी गूंज उठी है। मोहिना कुमारी ने एक बेटे को जन्म दिया है। मोहिना कुमारी ने अपनी प्रेगनेंसी से जुड़ी हर एक छोटी बड़ी खबर अपने फैंस के साथ शेयर की इस गुड न्यूज़ को सुनकर मोहिना कुमारी के फैंस बहुत खुश है और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। मोहिना कुमारी के मां बनने से खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। मोहिना कुमारी के फैंस मोहिना को उनके बेटे के जन्म पर उन्हें बधाइयां जी बधाइयां दे रहे हैं। 

मोहिना कुमारी ने अपने मां बनने की खबर खुद अपने फैंस को नहीं दी है बल्कि एक रिपोर्ट के जरिए यह जानकारी सोशल मीडिया पर दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस मोहिना कुमारी के घर नन्हा मेहमान आया है। मोहिना कुमारी ने एक बेटे को जन्म दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, मोहिना को लेकर अभी इतना ही पता चला है इसके अलावा और कोई जानकारी सामने नहीं आई है अभी तक एक्ट्रेस के परिवार वालों की तरफ से कुछ कंफर्म नहीं किया गया है।

Also Read : विवेक अग्निहोत्री की अगली फिल्म का इंतज़ार, Delhi Files नाम से होगी नई फिल्म

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले एक्ट्रेस मोहिना कुमारी ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर बेबी शावर का वीडियो भेज कर थैंक्स किया। एक्ट्रेस मोहिना कुमारी ने अपनी प्रेगनेंसी टाइम में अपने फैंस को तरह-तरह के विडियोज भेज कर खुश किया। एक्ट्रेस प्रेगनेंसी समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी। मोहिना ने अपनी प्रेग्नेंसी के हर पल की अपडेट्स अपने फैंस को दी। इसी वजह से मोहिना के फैंस काफी ज्यादा है मोहिना की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग की काफी संख्या है।

मोहिना कुमारी ने सन 2019 में सुयश रावत के संग शादी की। शादी के बाद एक्ट्रेस ने टीवी को अलविदा कह दिया। मोहिना कुमारी को असली पहचान टीवी सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” से मिली। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version