टीवी की दुनिया के मोस्ट पोपुलर एक्टर मोहित मलिक और एक्ट्रेस अदिति मलिक के 9 महीने के बेटे को कोरोना हो गया है। इस खबर के सामने आने से हर कोई हैरान हो गया है और फैंस जल्दी से जल्दी इस नन्हें-मुन्नें बच्चे एकबीर के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

 इसकी जानकारी ऐक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी। बताया कि वह कैसे इससे डील कर रही हैं। इसकी जानकारी अदिति ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है। मेरा बेटा एकबीर, जिसे आज तक कभी बुखार नहीं हुआ, वह एक दिन जब उठा तो उसका शरीर गर्म था। हमने उसका टेम्परेचर चेक किया, तो पता चला उसे 102 डिग्री फीवर है।

 हमारे दिमाग में सबसे पहले ख्याल आया कि इसका टेस्ट करवाया जाए। और एकबीर और मेरी हाउसहेल्प दोनों पॉजिटिव पाए गए। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, सुरक्षित रहिए सभी प्रिकॉशन्स लीजिए लेकिन अगर आपके घर में कोई कोरोना से संक्रमित है तो प्लीज हार न मानें। इससे लड़िए और जंग को जीतिए।

ये भी पढ़ें पति की फेक आईडी पर फूटा श्रद्धा आर्या का गुस्सा

आपको बता दें, इससे पहले पहले नकुल मेहता के 11 महीने के बेटे सूफी, किश्वर मर्चेंट के 4 महीने के बेटे निर्वैर भी कोरोना से पीड़ित हो चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version