Monalisa Video: मोनालिसा अपनी एक्टिंग से ज्यादा सिजलिंग अवतार के लिए सुर्खियों में रहती हैं। वो सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग का जादू बिखरने के बाद हिंदी बेल्ट दर्शकों के बीच अपनी एक्टिंग का जादू बिखर रही हैं। उनकी एक्टिंग को भारत में नहीं, बल्कि दुनियाभर में पसंद किया जाता है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि वो फैंस को बखूबी इम्प्रेस करना जाती है। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती है। हाल ही में मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है, जिसे एक्ट्रेस गजब का डांस करती दिखाई दे रही है, जिसका वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

वीडियो में गजब का डांस कर रही हैं मोनालिसा

मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस पंजाबी गाने पर थिरकती दिखाई दे रही हैं। उनके डांस मूव्स देखकर लोगों की निगाहें थम गई हैं। उनके लुक की बात करें तो वो गरारा में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने खुले हुए बाल लुक पर जंच रहे हैं। साथ ही  एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। वही उन्होंने डिजाइर इंयररिग्स कैरी की हुई हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्सन में लिखा,  “आये हैं बिहार से भैया जी पंजाब में”।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

मोनालिसा की तस्वीर पर तारीफों की बारिश

मोनालिसा की इस वीडियो पर लगातार तारीफों की बारिश हो रही है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘सोनी कुड़ी’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सुपर’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘वंडरफुल’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक वीडियो पर 1 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आई थीं। भोजपुरी फिल्म के अलावा तेलगु, हिंदी, कन्नड़, बंगाली और ओडिशा की कई फिल्मों में एक्टिंग का जादू बिखेर चुकी है। वहीं, उन्होंने अभी तक अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। 

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version