27 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने के बाद मोनी रॉय और सूरज नांबियार के हनीमून की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। मोनी रॉय रोमांटिक पोज देते हुए अपने पति सूरज के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं देखी जा सकती हैं। इन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि मोनी भारी बर्फबारी का आनंद उठा रही है।

शादी के बाद मोनी रॉय नई नवेली दुल्हन के रूप में नजर आई। वह साड़ी पहनकर एक सुंदरी के रूप में सभी के बीच आई। साड़ी में उनका लुक और स्टाइल फैंस को खूब पसंद आया। अब वही मौनी रॉय ने अपनी हनीमून की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की है। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि मोनी अपने पति सूरज के साथ हनीमून को एंजॉय कर रही है।

मोनी रॉय ने हनीमून की रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इन तस्वीरों में मोनी ने क्या ऑप्शन में लिखा है आपके सामने पेश हैं सनमूनिंम… मोनी रॉय और सूरज नांबियार की हनीमून तस्वीरों पर लगातार सिलेब्स कमेंट कर रहे हैं। किसी ने हर्ट वाला इमोजी बनाया तो किसी ने लिखा फाइनली…

मोनी रॉय अपने पति सूरज के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर पहली बार शादी के बाद देखी गई। इस खास मौके पर मोनी हाथ जोड़कर मीडिया का अभिनंदन करते हुए नजर आई। उस समय मोनी रॉय ने सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहनी हुई और बड़े-बड़े झुमके, हाथों में गहरी गहरी मेहंदी और मांग में सिंदूर लगाकर अद्भुत लग रही थी। दूसरी तरफ सूरज सफेद रंग का कुर्ता पजामा पहने हुए अपना कूल लुक दे रहे थे।

मोनी रॉय इंडस्ट्री में एक जानी-मानी हस्ती है। मोनी के पति सूरज एक इन्वेस्टमेंट बैंकर है। वह बेंगलुरु के जैन परिवार में रहते हैं। उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा इंटरनेशनल रेजिडेंशियल स्कूल से कि बाद में 2008 में उन्होंने आरवी कॉलेज ऑफ़ इंजीनियरिंग बेंगलुरू में सिविल इंजीनियरिंग की। इसके बाद सूरज बिजनेसमैन होने के साथ दुबई बेस्ट इन्वेस्टमेंट बैंकर है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version