Tejasswi Prakash Photos: बिग बॉस विनर और टीवी की नागिन तेजस्वी प्रकाश काफी मशहूर हो चुकी हैं। आज उनको किसी पहचान की जरुरत नहीं है। फैंस उनकी क्यूटनेस को खूब पसंद करते हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी चर्चा में रहती है। तेजस्वी टीवी की सबसे क्यूट एक्ट्रेस में से एक हैं। वह अक्सर अपनी क्यूटनेस और अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस सब के बीच एक्ट्रेस ने बारिश में मस्ती करते हुए फोटोज शेयर की है। आइये देखते हैं इन फोटोज को जो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

कैप्शन ने जीता फैंस का दिल

इंस्टग्राम पर इन फोटोज को शेयर करते हुए तेजस्वी ने कैप्शन में लिखा, “बारिश से ज्यादा हमें कुछ भी जगे हुए होने की याद नहीं दिलाता है।” फोटोज में एक्ट्रेस किसी पार्क में मस्ती करती नजर आ रही हैं। उन्होंने बारिश में भींगते हुए अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं। तेजस्वी इस दौरान पिंक एंड वाइट मिनी फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं। एक्ट्रेस ने इस लुक को ओपन हेयर और लाइट मेकअप से कम्पलीट किया। एक्ट्रेस अपनी क्यूटनेस से हर बार फैंस का दिल जीत लेती है और एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ।

ये भी पढ़ें: Kiara Advani: बीटीएस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी का बताया निक नेम, इस अंदाज में किया बर्थडे विश

तेजस्वी के कातिलाना पोज को देख थम गयी फैंस की नजरें

बारिश के बीच पार्क में तेजस्वी के कातिलाना पोज को देख फैंस की नजरें थम गयी है। इन फोटोज को देख फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और जमकर पसंद कर रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस की तस्वीरों ने सुर्खियां बटोरी है। एक्ट्रेस करण कुंद्रा के साथ लगातार लाइमलाइट में है और दोनों की जोड़ी को अक्सर स्पॉट किया जाता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो तेजस्वी इन दिनों टीवी पर एकता कपूर के शो में नागिन का किरदार निभा रही हैं। बिग बॉस के बाद से तेजस्वी लगातार सुर्ख़ियों में हैं और उनकी फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version