कंगना रनौत का शो लॉकअप (Lock Upp) सुर्खियों में बना हुआ है। कंगना रनौत का ये शो काफी फेमस हो चुका है इस शो के खिलाड़ी इस समय काफी ज्यादा पॉपुलर हो रहा है क्योंकि इस खिलाड़ी को एक बहुत बड़ा ऑफर मिला है उस खिलाड़ी का नाम है उस खिलाड़ी का नाम मुनव्वर फारुकी है। Lock Upp शो के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी को रोहित शेट्टी शो “खतरों के खिलाड़ी 12” की तरफ से ऑफर किया गया है लेकिन अभी तक मुनव्वर फारुकी ने इस शो के लिए कुछ कंफर्म नहीं किया है। 

मुनव्वर फारुकी कंगना राणावत के शो लॉकअप से काफी पॉपुलर हो चुके हैं वो नंबर पर रोगी कुछ ना कुछ नया करते रहते हैं इस वजह से लोग इनके दीवाने हो जाते हैं। मुनव्वर फारुकी को कई लड़कियां अपना दिल दे चुकी है और अभी हाल ही में एक लड़की इस शो के कंटेस्टेंट अंजलि ने मुनव्वर फारुकी को आई लव यू कहा है इस वजह से भी मुनव्वर फारुकी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। 

मुनव्वर फारुकी के अलावा इस शो की एक और खिलाड़ी चेतना पांडे को रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 12 की तरफ से बड़ा ऑफर मिला है लेकिन चेतना पांडे की तरफ से भी अभी तक इस शो के लिए कुछ कंफर्म नहीं किया गया है। 

खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग मई के महीने में शुरू होगी इस शो के सभी खिलाड़ी मई के महीने में साउथ अफ्रीका रवाना होंगे। खतरों के खिलाड़ी 12 के कई सिलेबस के चेहरे सामने आ चुके हैं लेकिन अभी तक किसी का कुछ कंफर्म नहीं है। अभी के लिए फिलहाल कुछ चेहरे सामने आए हैं जिनमें से शिवांगी जोशी, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, पवित्र पुनिया, आरती सिंह जैसे खिलाड़ी शामिल है। इसके अलावा अभी और भी चेहरे सामने आएंगे लेकिन उनके नाम अभी तक कंफर्म नहीं किए गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version