Haryanvi Sexy Dance: सपना चौधरी एक ऐसा नाम है जिन्होंने अपने देसी अंदाज से लोगों के दिलों पर राज किया है। मौजूदा वक्त में भी अपनी अदाओं और देशी अंदाज से ही लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं सपना के चाहने वालों की संख्या में धीरे-धीरे इजाफा होता जा रहा है। सपना भी अपने फैंस से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस को अपडेट देने के लिए नए-नए वीडियो और फोटो शेयर करती हैं। इस बीच सपना ने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है।

इस वीडियो में सपना चौधरी खुले मैदान में कलरफुल सूट घूंघट ओढे देसी अंदाज डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में सपना हरियाणवी सॉन्ग पर अपना देसी ठुमका मरती दिख रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक मजेदार क्या ऑप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है गोरी नाचे, सपना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ही घंटों में वायरल हो गया।

मल्टी कलर के पटियाला सूट पहने ग्राउंड में सपना कमरतोड़ स्टेप्स करती देखी जा रही हैं ।उनकी अदाएं, मूव्स और एक्सप्रेशंस देखते ही बनते हैं। सपना के हर पोस्ट की तरह उनका ये वीडियो भी इंटरनेट वर्ल्ड में छा गया है। उनका एक एक अंदाज उनके चाहने वालों के दिल पर छुरियां चला रहा है। सपना के इस वीडियो पर ढेरों लाइक्स और व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही उनके चाहने वाले डांस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version