फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य तब कुछ समय पहले ही तलाक हो चुका है सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चेतन की जोड़ी पूरी इंडस्ट्री में फेमस है और कुछ समय पहले खबर आई थी कि इन दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया है और भी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं लेकिन सुनने में आ रहा है कि नागाचैतन्य अब दूसरी शादी करने वाले हैं।

सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक की खबरें कुछ समय पहले इंटरनेट पर आई थी लेकिन अब इन दोनों को लेकर एक और खबर सामने आ रही है जो सबको हैरान कर रही है। नागा चैतन्य तलाक के बाद दूसरी शादी करने की तैयारी में है। यह खबर सुनकर उनके फैंस चौक गए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, तलाक के कुछ समय बाद नागा चैतन्य दूसरी शादी करने का मन बना रहे हैं। खबर के अनुसार, नागा चैतन्य में इंडस्ट्री की किसी एक्टर से शादी नहीं करना चाहते हैं वह किसी बाहरी से शादी करने का मन बना रहे हैं जिसका इंडस्ट्री से कोई ताल्लुक ना हो। 

नागा चैतन्य को जानने वाले बताते हैं कि नागा चैतन्य सामंथा रूथ प्रभु से अलग होने के बाद सदमे में आ गए थे। नागा चैतन्य सामंथा रूथ प्रभु से अलग होने के बाद बिल्कुल टूट गए थे और अपने आप को अकेला महसूस कर रहे थे। इसीलिए उन्होंने फिर से शादी का मन बनाया है। लेकिन नागा चैतन्य की तरफ से ऐसी कोई खबर सामने नहीं आई है यह सिर्फ सुनी सुनाई खबर है। अब नागा चैतन्य के फैंस ये जानना चाहते हैं कि नागा चैतन्य दूसरी शादी कर रहे हैं या नहीं या फिर जो खबरें आ रही हैं वह सच है या झूठ। 

नागा चैतन्य सामंथा रूथ प्रभु को डेट करने से पहले श्रुति हसन को डेट करते थे। नागा चैतन्य और श्रुति हसन एक दूसरे को डेट कर रहे थे और यह श्रुति हसन से शादी भी करना चाहते थे लेकिन किन्ही कारणों की वजह से इन दोनों का ब्रेकअप हो गया और इनकी शादी नहीं हो पाई। श्रुति हसन के बाद नागा चैतन्य की जिंदगी में सामंथा रुथ प्रभु की एंट्री हुई और सन 2017 में दोनों ने एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए और उसके चार साल बाद ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए इन दोनों ने दूसरे को तलाक दे दिया। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version