बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)  हमेशा अपने स्टाइल से सुर्खियों में बनी रहती है। इनका अंदाज इनके फैंस को काफी पसंद आता है इसीलिए और उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर किया करती है। फैंस के बीच सुर्खियों में बने रहने के लिए उर्वशी रौतेला कुछ ना कुछ नया करती रहती है और उर्वशी के फैंस और उर्वशी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं और उर्वशी भी अपनी बोल्ड तस्वीरों से अपने फैंस को अपनी ओर आकर्षित करती हैं। हाल ही में, उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो शेयर की है इसमें वह ब्लू कलर की आउटफिट में नजर आ रही है।

उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें उनका हॉट अवतार देखने लायक है और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने ब्लू कलर का और फिट पहना हुआ है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है और उसी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज़ आ चुके हैं फैंस इसे जमकर लाइक कर रहे हैं। यूजर सपने तरह तरह के कमेंट दे रहे हैं एक्यूजर लिख रहा है बेहद हॉट तो एक यूज़र लिख रहा है बहुत खूबसूरत कोई लिख रहा है वेरी गॉर्जियस! तो कोई लिख रहा है, आउटस्टैंडिंग!

Also Read : Sonu Sood ने दिखाया देसी स्वैग, गन्ने का जूस निकाल सबको किया हैरान

उर्वशी रौतेला ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आई इस तस्वीर में उन्होंने अपने हाथ में एक छोटा सा बैग लिया हुआ है जो उनके फैंस को उनकी ओर आकर्षित कर रहा है। उर्वशी रौतेला ने बोल्ड मेकअप के साथ बालों को ओपन रखा है। उर्वशी रौतेला का यह ग्लैमरस अवतार लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा।

उर्वशी ने अपनी तस्वीरों में चश्मा पहना हुआ है जिसकी वजह से और उसी का लुक और दादा पार्ट लग रहा है हॉट लग रहा है और उर्वशी रौतेला अपनी तस्वीरों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। एक्ट्रेस का यह गॉगल्स इनकी तस्वीरों को और ज्यादा खूबसूरत बना रहा है। फैंस उर्वशी रौतेला के लिए पागल हुए जा रहे हैं और उर्वशी की यह वीडियो फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं और उर्वशी भी अपने फैंस का रिस्पॉन्स देखकर काफी खुश हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version