Nikki Tamboli Hot Video: निक्की तंबोली आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। उनको ज्यादा फेम बिग बॉस 14 से मिली थी, जिसके बाद वो काफी ज्यादा चर्चा में रहने लगी हैं। आए दिन वो अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो साझा करती है, जो फैंस को खूब भाती है। उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है। इसी बीच उनका दो वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बेहद हॉट दिख रही हैं।

जिम से बाहर निकलती नजर आई निक्की

निक्की के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें एक्टर जिम से बाहर निकलती नजर आ रही है और वो स्पोर्ट्स लुक दिख रही है। वीडियो में उनके बाल खुले हुए और एक्ट्रेस बिना मेकअप के भी काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर 3 घंटे में 7 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

वीडियो में बेहद हॉट दिख रही है निक्की

निक्की ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो एक्ट्रेस म्यूजिक पर थिरकते नजर आ रही है। उन्होंने ब्लैक ट्यूब और रिप्ड जींस पहने नजर आ रही हैं। उनके बाल खुले हुए और लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस लाइट मेकअप किया हुआ है। वीडियो में वो एक बढ़कर कातिलाना पोज दे रही है। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर अभी तक 1 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें- She Season 2 Web Series On Netflix: ‘आश्रम की पम्मी’ ने लगाई इंटिमेट सीन्स की झड़ी, बोल्ड अंदाज ने उड़ाए सबके होश

वीडियो पर फैंस दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत खूबसूरत लग रही हो’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हॉट’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘स्टनिंग लुक’ और कई यूजर्स इमोजी भेजकर तारीफ कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें– Mahindra: 7 सीटर एसयूवी महिंद्रा की तीन दमदार कार, सबसे चर्चित एसयूवी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version