Nora Fatehi IIFA 2022: IIFA 2022 में बॉलीवुड के कई सिलेबस ने शिरकत की और अपने ग्लैमरस का तड़का लगाया और बॉलीवुड की शाम को और हसीन बना दिया। हसीनाओं ने इस इवेंट में खूब लाइमलाइट बटोरी इनमें से एक नाम नोरा फतेही (Nora Fatehi) का भी शामिल है जिन्होंने IIFA 2022 के इवेंट में आग लगा दी। नोरा फतेही के ग्लैमरस लुक ने सभी का दिल जीत लिया और इस शाम को और हसीन बना दिया। इस इवेंट के दौरान नोरा फतेही की चाल ने सभी का ध्यान उनकी ओर खींच लिया।

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने इवेंट के दौरान अपनी ली गई फोटोज को शेयर किया। नोरा फतेही की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है उनकी तस्वीरें ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। नोरा फतेही ने ब्लैक कलर के गाउन में सभी का दिल जीत लिया वह इस ब्लैक गाउन में काफी खूबसूरत नजर आईं और ग्रीन कारपेट पर बेहतरीन चाल चलती हुई दिखाई दी। नोरा फतेही के अंदाज को कुछ लोगों ने नापसंद भी किया नोरा फतेही की चाल के लिए काफी रोल भी किया गया नेटीजंस ने नोरा फतेही के लुक पर नेगेटिव कमेंट किए। 

नोरा फतेही की चाल को लेकर यूजर्स ने कॉमेंट किए एक ने लिखा कि ऐसी चाल चलने से सुर्खियां मिलती हैं! किसी ने लिखा, लाइमलाइट बटोरने के लिए आपने ऐसी चाल चली तो किसने लिखा यह कैसी चाल है! तो किसी यूज़र ने लिखा, चाल बड़ी खूबसूरत है! 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version