Nora Fatehi New Song Teaser Out: बॉलीवुड की मशहूर डांसर नोरा फतेही के नए गाने का टीजर रिलीज हुआ है, रिलीज के कुछ ही घंटों में गाने का यह टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

Nora Fatehi New Song Teaser Out: बॉलीवुड की मशहूर डांसर नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने डांसिंग स्टाइल के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। नोरा ने ये मुकाम कड़ी मेहनत और डांस की तरफ दिवांगी से हासिल की है। आज नोरा के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। इस बीच नोरा फतेही फिर एक बार अपने डांस से फैंस के होश उड़ने वाली है। उनका एक नया गाने का टीजर रिलीज हुआ वाला है। नोरा के इस गाने का नाम ‘डर्टी लिटिल सीक्रेट’ (Dirty little secret teaser) है।

नोरा ने सोशल मीडिया पर किया शेयर

नोरा ने गाने का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वहीं, 7 जून को पूरा गाना यूट्यूब पर रिलीज होगा। इस गाने के टीजर की शुरुआत में नोरा रेड कलर की डीप नेक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इसके बाद वो ब्लैक रंग की ट्रांसपेरेंट आउटफिट में दिखीं। वहीं, इस वीडियो में ब्रिटिश सिंगर जैक भी नजर हैं।

फैंस जमकर कर रहे हैं तारीफ

इस गाने के टीजर ने कुछ ही समय में इंटरनेट पर धूम मचा दिया है और लाखों लोग अभी तक इस वीडियो देख चुके हैं। वहीं, फैंस इस पोस्ट पर तरह-तरह कमेंट कर रहे हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंNora Fatehi के साथ Shahid ने किया बेहद सेक्सी डांस , पत्नी मीरा के उड़े होश

नोरा का बॉलीवुड करियर

नोरा फतेही (Nora Fatehi) मूल रूप से कनाडा की रहने वाली हैं। उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म ‘रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस की थी, हालांकि फिल्म में उनका छोटा-सा रोल था। इसके बाद वो साउथ की दो बड़ी फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस की तौर पर नजर आईं। जिसके बाद नोरा बॉलीवुड के कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग और डांसिंग का जलवा बिखेरते नजर आ चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version