सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में एक और खुलासा हुआ है। सुशांत केस में ईडी ने ऋषभ ठक्कर नाम के शख्स से करीब 8 घंटे तक पूछताछ की। जिसमें खुलासा हुआ कि नेशनल लेवल बिलियर्ड्स और स्नूकर प्लयेर हैं। इससे पहले रिया के वॉट्सएप चैट से खुलासा हुआ था ऋषभ से रिया ने ड्रग्स खरीदने की बात कही थी।

बता दें कि किसी शादी में रिया ने एक वॉट्सएप ग्रुप जॉइन किया था। दरअसल रिया उदयपुर एक शादी अटेंड करने गई थी उसी में रिया एक ग्रुप का हिस्सा बनी थी। उसी ग्रुप में ऋषभ भी था। उस ग्रुप का चैट में ऋषभ ने ड्रग्स खरीदने की बात कही थी। इसलिए ऋषभ से सुशांत केस में पूछताछ की जा रही है। हालांकि ऋषभ ने अपने लगे आरोपो को नहीं कबूला और ड्रग्स के आरोपों को सीरे से खारीज कर दिया।

ऋषभ दोबारा हो सकते हैं पेश

सूत्रों का कहना है कि ईडी ऋषभ से जुड़े लोगों से भी पूछताछ कर सकती है। वहीं ईडी ऋषभ को पूछताछ के लिए दोबारा बुलाया जा सकता है। इससे पहले गौरव आर्या से पूछताछ हो चुकी है। उन्होंने पूछताछ में कहा कि उनका रिया से कभी ड्रग्स को लेकर कोई बात नहीं कि वो इस मामले में वो बेकसूर है। उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी ड्रग्स का कारोबार नहीं किया और न ही पैडलिंग की है। उसने बताया था कि साल 2017 में रिया से मिला था और दूसरे से रिया का नंबर साझा किया था।

गौरव की रिया से कैजुअल बातचीत

गौरव ने पूछताछ में कहा था कि उसकी रिया से बहुत ही कैजुअल बातचीत की थी। एक बार रिया से मजाकिया अंदाज में ड्रग्स को लेकर बात हुई थी। उसके बाद कभी रिया न इस बात को लेकर मजाक नहीं की। उसने कहा कि मेरी बिजनेस गोवा में है। मेरा मुंबई सिर्फ काम से आना होता है। उसके बाद मेरी कभी रिया से ऐसी कोई खास मुलाकात नहीं हुई।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version