बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरूख खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। शाहरूख खान बहुत जल्द OTT पर नजर आने वाले हैं। जिन्हें देखने के लिए फैंस पूरी तरह से बेताब हैं। पूरी दुनिया इस समय ओटीटी का रुख कर रही है, हर अभिनेता-अभिनेत्री अपनी एक्टिंग स्किल्स ओटीटी पर दिखा रहे हैं। ऐसे में शाहरुख ने भी अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च करने का मन बना लिया है। शाहरुख खान ने मंगलवार को अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘एसआरके+’ लॉन्च करने की घोषणा करते हुए ट्विट किया है।

इस ट्वीट में शाहरुख का थम्जअप करते हुए एक फोटो लगा है, जिसपर उनके ओटीटी प्लेफॉर्म का नाम भी लिखा है।  एक साल एक साल पहले शाहरुख खान ने ओटीटी डेब्यू की एक टीजर वीडियो भी शेयर किया था, लेकिन अब वो सही वक्त आ चुका है जब किंग खान ने फाइनल अनाउंसमेंट किया है। जिसे जानकर फैंस खुश हो गए हैं। आपको बता दें, शाहरुख खान ने डज्नी प्लस हॉटस्टार पर अपने डेब्यू को लेकर कुछ टीजर वीडियो भी शेयर किए थे।

जिन्हें फैंस का खूब प्यार मिला था। फैंस शाहरुख खान के ओटीटी डेब्यू के बारे में और ज्यादा जानने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं। इस बीच एक हैरान कर देने वाली खबर ये भी सामने आयी है कि, शाहरूख खान के बेटे आर्यन बतौर राइटर किसी वेब सीरीज के जरिए डेब्यू करने जा रहे हैं। इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है कि अपने बेटे का डेब्यू किंग खान इसी प्रोजेक्ट के जरिए करवा सकते हैं। शाहरूख खान लंबे समय से स्क्रिन से दूर हैं।

ये भी पढ़ें ट्रक से जोरदार टक्कर होने के बाद भी कैसे बच गई स्कूटी सवार महिला?, वीडियो हुआ वायरल

शाहरुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे आखिरी बार 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। ये फिल्म एक असफल फिल्म थी। जिसको लेकर फैंस काफी निराश हुए थे। शाहरूख खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट की अगर बात करें तो शाहरूख खान अब फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे, इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी हैं। अभी कुछ ही दिनों पहले ‘पठान’ से शाहरुख का फर्स्ट लुक सामने आया था। जिसे फैंस का खूब प्यार मिला  थआ। शाहरूख खान के ओटीटी में आने की खबरों ने उनके फैंस को काफी खुश कर दिया है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version