साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास बॉलीवुड में छा गए हैं। बाहुबली जैसी योद्धा फिल्म देने के बाद प्रभास का जादू हर किसी पर चढ़ कर बोल रहा है। प्रभास को देखते ही लोगों के मुंह से बाहुबली निकलता है लोग प्रभास को बाहुबली के नाम से ही जानने लगे हैं। ऐसा लगता है कि प्रभास के नाम के आगे बाहुबली का टोकन लग गया है। बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर देने के बाद प्रभास की नई फिल्म राधेश्याम जो बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है जिसको दर्शकों का उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है जितना मेगाहिट बाहुबली को मिला था। इसी वजह से प्रभास के फैंस प्रभास से नाखुश हैं। Radhey Shyam film response on box office

प्रभास के राधेश्याम के रिस्पॉन्स को देखकर प्रभास के एक फैन ने आत्महत्या कर ली क्योंकि प्रभास की फिल्म राधेश्याम बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा नहीं चली। राधे श्याम को अच्छे reviews ना मिलने के कारण प्रभास का फैन फांसी के फंदे पर लटक गया। खबरों के अनुसार, यह फैन आंध्र प्रदेश के कुर्नूल जिले का है।

बताया जा रहा है कि प्रभास का यह फैन प्रभास की इस फिल्म से काफी उत्साहित था उसे प्रभास की राधेश्याम का बेसब्री से इंतजार था और जब उसने देखा कि बॉक्स ऑफिस पर उसे अच्छा रिस्पांस नहीं मिला तब वह इतना दुखी हो गया कि उसने इस सदमे में आकर आत्महत्या कर ली। प्रभास के इस पागल फैन का नाम रवि तेजा था जो प्रभास की फिल्मों के लिए पागल था। प्रभास ने जब यह फिल्म देखी और उसके बुरे रिव्यूज के बारे में उसे पता चला तो उसने जाकर अपनी मां को बताया कि मां मेरे फेवरेट हीरो प्रभास की फिल्म राधेश्याम लोगों को पसंद नहीं आ रही है वह इस फिल्म को बुरे बुरे reviews दे रहे हैं। इसके बाद खबर आई कि प्रभास के फैन रवि तेजा ने आत्महत्या कर ली है। फिलहाल पुलिस इस मामले की पूरी जांच कर रही है। ये मामला आंध्र प्रदेश कुरनूल डिस्टिक के तिलक नगर का है।

प्रभास की फिल्म राधेश्याम बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है जिसे बाकी फिल्मों के मुकाबले कम पसंद किया गया है लेकिन कमाई के मामले में यह आगे चल रही है इसके अलावा हाल ही में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

Share.
Exit mobile version