टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी काफी चर्चाओं में आई हुई है। पलक अपने बॉलीवुड डेब्यु से लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। लेकिन अब पलक तिवारी दो म्यूजिक वीडियो पर नजर आ चुकी है। पलक तिवारी अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर छाई रहती है लेकिन कई बार उन्हें ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है। और नेगेटिव कमेंट्स भी झेलने पड़ते हैं।

आउटिंग पर जाते हुए स्पॉट

पलक तिवारी अक्सर शूटिंग पर, दोस्तों के साथ लंच, डिनर या आउटिंग पर जाते हुए स्पॉट की जाती है। पैपराजी की टीम पलक तिवारी के लुक को कैमरे में कैद करने के लिए हमेशा हाजिर रहते हैं और पलक की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी देखी जाती है। लेकिन कई बार पलक तिवारी को उनकी दुबलेपन के लिए ट्रोल किया जाता है तो कभी उन्हें सर्जरी की सलाह भी दी जाती है। इंटरव्यू के दौरान पलक तिवारी ने कहा कि मुझे अपने दुबलेपन से कोई फर्क नहीं पड़ता।

यह लोग कभी खुश नहीं होंगे

पलक तिवारी ने कहा है कि लोग क्या सोचते हैं। यह मैंने रिएलाइज कर लिया है कि यह लोग कभी खुश नहीं होंगे। पलक ने आगे कहा कि अगर आप दुबले पतले हो तो लोग आपको ब्यूटी एन्हांसमेंट सर्जरी की सलाह देंगे। और मान लो आपने वह सर्जरी करा ली तो फिर आपको उसके लिए क्रिटिसाइज भी करेंगे। ट्रेलर्स कहते हैं कि यह सेलिब्रिटी इतना सज धज कर बाहर क्यों निकलते हैं। अब अगर सिंपल बाहर निकलेंगे तो कहेंगे कि यह कैसे दिखते हैं, इन्हें कौन काम देगा, इस तरह के लोग कभी खुश नहीं होते।

Also read: वरुण और आलिया की बढ़ती नजदीकियों को देखकर अपने पति पर नजर रख रही थी नताशा

ऐसे ट्रोलर्स के लिए पलक तिवारी ने कहा है कि इन्हें अपना मुंह बंद रखना चाहिए। बता दे कि पलक सबसे पहले हार्डी संधू के म्यूजिक वीडियो ‘बिजली बिजली’ में नजर आई थी इसके बाद वे आदित्य सिंह के साथ म्यूजिक वीडियो ‘मांगता है क्या’ में नजर आई। इसके अलावा पलक तिवारी अपना एक्टिंग डेब्यु ‘रोजी: दा सैफरन चैप्टर’ से शुरू करने वाली हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version