‘बिग बॉस 5’ में नजर आई पूजा मिश्रा ने शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। पूजा मिश्रा ने आरोप लगाया कि शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार ने उनके साथ सेक्स स्कैम किया है। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में पूजा मिश्रा ने सिन्हा परिवार पर उनके करियर और जिंदगी को बर्बाद करने का आरोप लगाया। पूजा मिश्रा के इन आरोपों ने सनसनी मचा दी है। एक इंटरव्यू में पूजा मिश्रा ने शत्रुघ्न सिन्हा और उनके परिवार पर ऐसे आरोप लगाए जो बेहद चौंकाने वाले हैं। हालांकि, इस पर अभी शत्रुघ्न सिन्हा या उनके परिवार का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया।

17 वर्षों तक यह सब झेला

पूजा मिश्रा ने दावा किया कि शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी फैमिली ने उसके साथ सेक्स स्कैम किया। पूजा ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा उन्हें बेहोश करके ट्रेड करते थे। और उन्होंने उनकी वर्जिनिटी को बेचकर बेटी सोनाक्षी सिन्हा को स्टार बनाया। पूजा ने कहा कि उन्होंने 17 वर्षों तक यह सब झेला है और उनकी जगह कोई और होता तो अब तक आत्महत्या कर चुका होता। पूजा मिश्रा इससे पहले सलमान खान और उनके भाइयों पर 8 बलात्कार के आरोप लगा चुकी है।

100-100 करोड़ के फेवर

पूजा के पिता पद्माकर मिश्रा आयकर विभाग में अधिकारी थे। और उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा और उनके पूरे फ्रेंड सर्कल के लिए 100-100 करोड़ के फेवर किए। दो दशक के बाद यह परिवार हाथ धोकर मेरे पीछे पड़ा है। जब मेरे पापा मुंबई में सर्विस करते थे तो पूनम सिन्हा ने उन्हें ब्रेनवाश कर दिया। कहा था कि बॉलीवुड में सिर्फ वैश्या काम करती हैं। पूजा मिश्रा ने आगे बताया कि जब 2005 में पापा रिटायर होकर पुणे चले गए थे तब पूनम सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा ने मुझे खुलेआम दबाना शुरू किया बल्कि जब मैं वीडियोकॉन के गेस्ट हाउस में रहती थी।

Also Read: दुबलेपन के लिए ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को पलक तिवारी ने दिया करारा जवाब, ऐसे लोग कभी खुश नहीं होते

35 फिल्में चुराने का आरोप

पूजा मिश्रा ने अपनी 35 फिल्में चुराने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें यह डर था कि मैं उनसे कहीं ज्यादा फेमस ना हो जाऊं। इसके अलावा पूजा ने सिन्हा परिवार को लालची और राक्षस कहा है। उन्होंने कहा कि वह जबरदस्ती मेरे घर में घुस जाते थे और मेरे स्पॉन्सर चुरा लेते थे। पूजा मिश्रा का आरोप है कि वे मेरे घर में घुसकर चीजें चुरा लेते थे और अखबार में उन्हीं चीजों की फोटो सोनाक्षी सिन्हा की तस्वीर में दिखाई देती थी। बेहोशी की हालत में उनका देह व्यापार करने का आरोप लगाकर पूजा मिश्रा ने कहा कि उनकी वर्जिनिटी बेचकर सोनाक्षी सिन्हा को स्टार बनाया। जबकि सोनाक्षी सिन्हा फैशन डिजाइनर बनने वाली थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version