बॉलीवुड की हिंदी फिल्म में डेब्यू करने उतर रही पलक तिवारी के हॉटनेस ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। पलक तिवारी (Palak Tiwari) अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी है, जो आज बॉलीवुड की लेटेस्ट एक्ट्रेसेस को टक्कर देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने देसी अवतार के साथ ऐसा ब्लाउज पहना कि लोगों का नजरें उनसे हटाना मुश्किल हो रहा है। इसके साथ ही पलक की दिलकश अदाओं के साथ सभी तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है।

पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्द ही ‘रोजी: द सैफरन चैप्टर’ फिल्म में नजर आने वाली है। . ये फिल्म अगले साल 14 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि ये फिल्म गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में पलक रोजी का किरदार निभाते हुए एक गाना बिजली रैली हुआ। जो कि अब हर जगह बजता सुनाई देता है।

पलक तिवारी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन फोटोज को शेयर किया है। तस्वीर में पलक ने हल्के हरे रंग का लहंगा पहना हुआ है। इसके साथ ही डीपनेक ब्लाउज उन पर काफी सूट कर रहा है। अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने हाथ में चूड़ियां और कान में इयरिंग्स के साथ लाइट मेकअप और ओपन हेयर किए हुए हैं। सामने आई तस्वीरों में पलक बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

पलक तिवारी और उनकी मां श्वेता तिवारी के इस ड्रेसअप को देखकर इसा लगता है कि किसी पार्टी को अटैंड करने के लिए रेडी हुई है। श्वेता तिवारी शादी को अटेंड करने के लिए लाल रंग की साड़ी पहनी जिसमें वो ग्लैमरस लग रही हैं। श्वेता तिवारी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें उनके साथ उनके बेटे को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version