Palak Tiwari: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। पलक कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं और कम समय में उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस फैंस के बीच रहना भी बखूबी जानती हैं। काम के अलावा पलक अपनी फोटोज की वजह से चर्चा में रहती हैं। स्टारकिड आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। पलक की लेटेस्ट फोटोज खूब वायरल हो रही हैं जिसमें उनकी खूबसूरती देखते बन रही है। आइये देखते हैं क्या खास है पलक की तस्वीरों (Palak Tiwari Photos) में जो फैंस कर रहे हैं काफी पसंद।

वाकई काफी ग्लैमरस हैं पलक तिवारी

पलक ने इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं। पलक ने स्टाइलिश हेयर, इयररिंग्स और मिनिमल मेकअप से इस लुक को कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस हर फोटो में किलर एक्सप्रेशन दे रही हैं। एक्ट्रेस आए दिन ग्लैमरस फोटोशूट से फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट अवतार में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें वाकई काफी ग्लैमरस है।

ये भी पढ़ें: Call Centre On ULLU: प्यार, हवस और कोम्प्रोमाईज के साथ बोल्ड इंटिमेट सीन्स का पिटारा है यह Web Series

इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में बवाल मचाती हैं पलक

पलक तिवारी इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में बवाल मचाती हैं। एक्ट्रेस आए दिन ग्लैमरस फोटोशूट से फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। वेस्टर्न हो या इंडियन पलक हर ड्रेस को बखूबी कैरी करती हैं। एक्ट्रेस का यह देसी अंदाज फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को अपने ग्लैमरस अवतार से रूबरू करवाती हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक्ट्रेस ने काफी कम समय में एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द सलमान खान की फिल्म भाईजान नजर आएंगी, जिसका नाम बदलकर ‘किसी का भाई किसी की जान’ हो गया हैं। खबरों की मानें तो वो जल्द नए प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version