बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार पंकज त्रिपाठी के घर पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें मनोज बाजपेई और उनके दोस्त विनीत शामिल हुए। तीनों ने साथ में मिलकर खूब मस्ती की और मछली भात का आनंद उठाया। मनोज बाजपेई ने अपने ट्विटर पर ट्वीट किया और लिखा मेरे प्यारे और सीनियर विनीत और मेरे प्यारे दोस्त पंकज त्रिपाठी के साथ मेरी ये शाम, पंकज और उनकी पत्नी मृदुला बहुत ही अच्छे होस्ट हैं, उनके साथ फिर कभी और भी इसी तरह मछली भात का आनंद उठाया जाएगा। जल्द ही फिर मिलेंगे इसी तरह के आयोजन पर! 

पंकज हैं मनोज के फैन

जब दो बॉलीवुड सुपरस्टार साथ होते हैं तो वह लम्हा उनके लिए बेहद खास होता है यह केवल उन स्टार्स के लिए ही नहीं बल्कि उनको चाहने वाले उनके फैंस के लिए भी बहुत बेहतरीन लम्हा होता है। पंकज त्रिपाठी मनोज कुमार मनोज बाजपेई के बहुत बड़े फैन हैं और उन्होंने मनोज बाजपेई और विनीत को लेकर ट्वीट किया, ऐसा लगता है कि जेठ में सावन आ गया है आप दोनों से मिलकर मेरा मन धन्य हो गया है। अब अगली पार्टी आपके साथ करने का इंतज़ार रहेगा। पंकज त्रिपाठी मनोज भाई बाजपेई कितने बड़े फैन हैं कि 2019 में कपिल शर्मा शो में मनोज बाजपेई के बारे में बात करते हुए वह इतने भावुक हो गए थे कि उनकी आंखों से आंसू छलक आए थे। 

जब दोनों ने की आपस में भोजपुरी में बात

इसके पहले जून के महीने में जब मनोज वाजपेई की फैमिली मैन 2 वेब सीरीज रिलीज हुई थी तो पंकज त्रिपाठी ने मनोज वाजपेई के लिए ट्वीट किया था, “बहुत-बहुत बधाई हो मनोज भैया” और उसके बदले में मनोज बाजपेई ने जवाब दिया, नीक लागी तो फोन करिहा ना लागी तो मछिहा खिरा देहा!  दोनों ने अपनी स्थानीय भाषा ( भोजपुरी) में आपस में बात की और अपने फैंस का दिल जीत लिया। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version