Pawan Singh Le Jaat Badu Devghar Song: सावन का पावन महीना 14 जुलाई से शुरू हो चुका है। ऐसे में शिवभक्त भक्ति में लीन हो गए हैं और कांवड़ लेकर भोले के दर्शन को निकल पड़े हैं। इस बीच कई सारे भोजपुरी सावन गीत लॉन्च हो रहे हैं। जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कई भोजपुरी सुपर स्टार के सावन स्पेशल गीत आने के बाद पवन सिंह ने भी अपना नया सावन गाना लॉन्च कर दिया है। पवन सिंह के नए गाने ‘आईल सावन’ (Aail Sawan) के आते ही शिवभक्त झूम उठे हैं।

पवन सिहं का नया गाना लॉन्च

आपको बता दें, इस गाने को रिलीज हुए 4 दिन हुए है और ये गाना यूट्यूब पर लगातार ट्रेंड कर रहा है। इस गाने पर अब तक 14 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस गाने को 11 जुलाई को रिलीज किया गया था।पवन सिंह का ये गाना तो धमाल मचा ही रहा है। इस बीच आज एक बार फिर से पवन सिंह अपने फैंस के लिए एक और भक्ति से भरा हुआ गाना लेकर आए हैं। पवन सिंह का नया गाना ले जात बाड़ू देवघर Le Jaat Badu Devghar Song आज रिलीज कर दिया गया है।

वीडियो पर फैंस लुटा रहे प्यार

इस गाने मे पवन सिंह भगवान भोले की भक्ति मे लीन नजर आ रहे हैं। इसके साथ आप देख सकते है कि, पवन सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस अकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं।गाने में आप देख सकते हैं कि, एक्ट्रेस पवन सिहं से सावन के महीने में भोले के दर्शन करवाने की जिद कर रही है तो वहीं पवन सिंह एक्ट्रेस को टालते हुए नजर आ रहे हैं। आकांक्षा दुबे वीडियो में पवन सिंह की भूमिका में हैं।गाने के वीडियो मे प देख सकते हैं कि, इस पूरे गाने को एक जिप्सी पर शूट किया गया है।

ये भी पढ़ें : Bhola Ji Raura Nahi Bujhata Song: शिल्पी राज के गाने में खूब गांजा फूंकते दिखे अरविंद अकेला, वीडियो कर रहा ट्रेंड

जिसमें आस-पास के लोग भगवा धारण किए हुए हैं और भोले की भक्ति मे लीन नजर आ रहे हैं। इस गाने को Wave Music पर आज अपलोड किया गया है। कुछ ही घंटों में इस गाने पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही हजारों लोग इस गाने की वीडियो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। ये गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। आपको इस वीडियो को देखने के बाद कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: धक-धक गाने पर देसी भाभी के हॉट डांस को देख भूल जाओगे माधुरी दीक्षित , दावा है

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version