ऊर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के लिए सुर्खियों में बनी रहती है। अभी जावेद बैकलेस टॉप और ड्रेस पहनना ज्यादा पसंद करती हैं कभी-कभी वह फाइल पेपर ही लपेट कर आ जाती है। इस प्रकार ऊर्फी जावेद की आउट्विट खूब सुर्खियां बटोरी दिख रही है। इस बार ऑफिस जावेद नहीं अपनी जो पोस्ट शेयर की है उसमें स्टेप कट पैंट पहनी हुई है।

उर्फी जावेद ने स्ट्रेट कट पैंट्स के संग जब फ्रेंड कट आउट डिटेल वाला ब्रा स्टाइल टॉप पहना है। उनकी यह फोटो खूब सुर्खियों में छाई हुई है। ऊर्फी जावेद की ड्रेस में फ्रंट और साइड में दिख रहे प्रोमेट्रिक कर उन्हें और भी ज्यादा ग्लैमरस लुक दे रहे हैं। रिहाना के फेमस मेट गला लुक को कॉपी करते हुए उर्फी जावेद ने कपड़ों की जगह फाइल पेपर लपेट लिया था।

यह भी पढ़े:- Entertainment News: पहले मलयाली और अब बंगाली रीति रिवाज से मौनी रॉय ने सूरज संग रचाई शादी, देखिए खूबसूरत तस्वीर

हाल ही में और भी जावेद को एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया गया था इस दौरान उन्होंने ऐसा टॉप पहना था जिसमें लिखे हुए शब्द वायरल हुए उनकी टीशर्ट पर प्रिंट था नोट जावेद अख्तर ग्रैंडडॉटर। इस तरह से देखा जाए तो ड्रामा लगा ऊर्फी जावेद कई लोग बेहद ही रिस्की था हालांकि एक्ट्रेस ने इसे भी बेहद ही शानदार तरीके से कैरी किया।

बैकलेस टॉप टेन ऊर्फी जावेद को बेहद पसंद है। इतना ही नहीं वह बेहद ही आराम और खुशी के साथ बैकलेस टॉप पहनना पसंद करती हैं। बिग बॉस को टीटी से बाहर आने के बाद जब ऊर्फी जावेद ही माइक्रो जैकेट पहन कर निकले तो सभी लोग हैरान हो गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version