हरियाणा की मशहूर गायिका और डांसर सपना चौधरी हाल ही में एक बेटे की मां बनी हैं। सपना के मां बनने पर जहां उनके प्रशंसक उन्हें बधाइयां देने लगे तो वहीं सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल, सपना चौधरी के मां बनने की जानकारी सपना चौधरी के शौहर वीर साहू ने फेसबुक लाइव आकर दी थी। जिसके बाद सोशल मीडिया के कुछ यूज़र्स ने उनकी शादी को लेकर तरह तरह की कमेंट्स करने शुरू कर दिए थे। जिसके बाद सपना को शौहर वीर साहू ने काफी सख्त लहजे में यूज़र्स को डांट भी लगाई थी। सोशल मीडिया पर शुरू हुई यह लड़ाई इतनी बढ़ गई कि अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है।

क्यों छिपानी पड़ी शादी ?

सपना चौधरी भले ही काफी समय से बड़े पर्दे से गायब हों, लेकिन इस दौरान भी उनके चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं हुई है। हालांकि, अचानक सपना के मां बनने की मिली खबर को सुनकर जहां उनके फैंस के साथ उनके दोस्त भी हैरान रह गए, तो वहीं सोशल मीडिया यूजर्स उनके पति यानी एक्टर वीर साहू के बारे में हर एक बात जानने के लिए लोग बेताब हो गए कि आखिरकार ऐसी क्या वजह थी, जिसके चलते सपना को अपनी शादी फैंस से छिपानी पड़ी। जानकारी के मुताबिक, सपना और वीर साहू ने साल की शुरुआत यानी जनवरी के महीने में कोर्ट मैरिज की थी, जिसके बाद से दोनों साथ रह रहे हैं। सपना और वीर साहू की शादी की बात किसी के सामने इसलिए भी नहीं आई, क्योंकि इस दौरान एक्टर के फूफा का निधन हो गया था, जिसके चलते दोनों ने अपनी शादी से जुड़े हर जश्न का प्लान कैंसिल कर दिया।

सोशल मीडिया से पुलिस तक

सपना चौधरी के पति वीर साहू के खिलाफ रोहतक जिले में महम कस्बे के थाने में मामला दर्ज हुआ है। यह पूरा विवाद फेसबुक पर सपना चौधरी और उनके बेटे को लेकर विवादित टिप्पणी से शुरू हुआ। फेसबुक पर ही वीर साहू ने विवादित टिप्पणी करने वाले शख्स को चुनौती दे डाली। मामला यहीं नहीं थमा दोनों पक्षों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी और महम चौबीसी के चबूतरे पर जमा होने की बात हुई। वीर साहू अपने समर्थकों को लेकर मौके पर पहुंचे ही थे लेकिन पुलिस को देखकर उन्होंने रास्ता बदल लिया। इसके बाद वीर साहू पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने मास्क नहीं पहन रखा था और कोरोना काल में भीड़ जुटाकर नियमों का उल्लंघन किया है। पुलिस ने वीर साहू समेत 70 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। महम थाना प्रभारी नवीन जाखड़ ने बताया कि वीर साहू सहित करीब 70 अन्य लोगों पर धारा 188, 34 सहित डिजास्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

Share.
Exit mobile version