Priyanka Chopra Photo: बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में रहती है। उनकी एक्टिंग की तारीफ पूरी दुनिया में होती हैं। उनके फैंस उनकी अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते है। वहीं एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में, प्रियंका तीन साल के बाद भारत लौटी थी, जिसकी खुशी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की थी। खैर, प्रियंका वापस विदेश लौट गई हैं, जहां से उन्होंने अपनी बेटी और पति निक जोनस के साथ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस काफी खुश दिखाई दी है। आइये जानते है क्या खास बात है इस तस्वीरों में-

बेटी मालती संग खेलती नजर आईं प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी बेटी मालती मैरी और पति निक जोनस के साथ एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में दिख रहा है कि प्रियंका और निक जमीन पर लेटे हुए है और प्रियंका मालती के साथ खेल रही है। वहीं मालती का हर बार की तरह फेस नहीं दिख रहा है। इस तस्वीर पर मां और बेटी का बॉन्ड देखने को मिल रहा है। तस्वीर में दिख रहा है मालती फ्रॉक पहने दिखाई दे रही हैं। वहीं प्रियंका जंप सूट पहने नजर आ रही हैं, जिसमे वो काफी खूबसूरत लग रही है। बता दें कि एक्ट्रेस आए दिन अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करती रहती है, लेकिन किसी तस्वीरे भी मालती का चेहरा नहीं दिखता हैं। वहीं, उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘होम’।

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है प्रियंका

प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। फैंस उनकी तस्वीर के लिए बेसब्री से इंतजार करते और एक झलक के लिए बेताब रहते है। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं। वहीं, प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही रूसो ब्रदर्स प्रोडक्शन की ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी। एक्ट्रेस के पास ‘एंडिंग थिंग्स’ और ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ जैसी हॉलीवुड फिल्में पाइपलाइन में हैं। वहीं बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में प्रियंका आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ ‘जी ले जरा’ में नजर आएंगी। बता दें कि प्रियंका ने साल 2015 में फिल्म ‘क्वानटीको’ से डेब्यू किया था।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version