NEW DELHI:बिग बॉस ओटीटी करण जौहर की होस्टिंग और घर के कंटेस्टेंट के बीच का विवाद दिनों दिन सुर्खियां बटोर रहे हैं। वीकेंड का वार आते ही करण जौहर कंटेस्टेंट की क्लास लगा देते हैं। पिछले दो बार से करण हर बार शो में दिव्या अग्रवाल को उनके स्टेटमेंट की वजह से निशाने पर लेते आ रहे हैं। लेकिन इस बार घर के ही कंटेस्टेंट ने ही करण की होस्टिंग पर सवाल खड़े कर दिये हैं। कुछ कंटेस्टेंट का मानना है कि करण घर में कुछ कंटेस्टेंट को लेकर बायस्ड हैं और उन्हीं की बातों को सुनते हैं..और फैसला सुनाते हैं।वहीं शो के फैंस को लगता है कि होस्ट करण ने शमिता शेट्टी को छोड़कर उनमें से कई लोगों को बोलने की इजाजत नहीं दी।

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

करण जौहर ने कंटेस्टेंट जीशान खान को उनके कमेंट को लेकर खूब खरी खोटी सुनाई थी। दरअसल जीशान खान ने शमिता शेट्टी से कहा था कि लड़की हो तुम..अपनी सीमा में रहो..। जबकि शमिता ने लड़ाई के दौरान जीशान के लिए कई अपशब्दों का यूज किया था उन्हें सांप तक कह डाला था। लेकिन करण जौहर ने सिर्फ जीशान को फटकार लगाई। शमिता शेट्टी को वीकेंड के वार के दौरान सफाई देने का मौका मिला लेकिन जीशान भी अपनी सफाई में कुछ कहना चाहते थे लेकिन करण ने उन्हें सफाई देने तक का मौका तक नहीं दिया। इस एपिसोड के बाद बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी सुयश राय और मनु पंजाबी सहित अन्य लोग जीशान खान के समर्थन में सामने आए। सुयश ने लिखा, “आज के एपिसोड में मैंने ज़ी के लिए बहुत बुरा महसूस किया है.. बेचारा आदमी कुछ भी गलत करता है… सचमुच कुछ भी!!! और जिस तरह से उसके साथ आज व्यवहार किया गया। वो गलत था..फिर होस्ट बनना गेम नहीं है आपको न्याय भी करना होता है।

यह भी पढ़े: क्या बिग बॉस होस्ट करते वक्त करण जोहर कर रहे हैं सलमान की कॉपी,जानिए सोशल मीडिया पर क्यों करण को कहा जा रहा है सलमान की सस्ती कॉपी?

सिर्फ लड़की से करते हैं बात


वहीं वीकेंड के वार के बाद जीशान और मिलिंद भी करण के फैसले से नाखुश लगे। दोनों आज के फैसले के सपोर्ट में नहीं थे। जीशान ने अपने फ्रेंड मिलिंद गाबा से कहा- “मुझे सिर्फ एक सेंटेंस के लिए ‘Misogynist’ कहा गया और अक्षरा की तरफ से मुझे बोली गईं 1000 बातों पर ध्यान तक नहीं दिया गया। करण सिर्फ लड़की से बात करते हैं।वही मिलिंद भी जीशान की बात को सपोर्ट करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version