ऊर्फी जावेद अपनी अतरंगी कपड़ों के लिए अक्सर ट्रोल की जाती है। उनके अतरंगी स्टाइल को लेकर ‘बिग बॉस 15’ कंटेस्टेंट्स राहुल वैद्य ने ऊर्फी जावेद को ताना मारा है। राहुल ने ऊर्फी जावेद के फैशन को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि “आने वाले समय में लोग फैशन के नाम पर न्यूड पोस्ट करेंगे” उनके इस ट्वीट पर ऊर्फी जावेद ने करारा जवाब दिया है। उर्फी जावेद ने कुछ टाइम बाद जवाब दिया हैं। पहले उन्होंने इस बात को हंसकर टाल दिया था।

स्टोरी में दिया जवाब

ऊर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी में जवाब देते हुए लिखा है कि मैंने इस पर बहुत कुछ बोलने का सोचा है। यहां तक यह सीधे तौर पर मेरे लिए नहीं है। यह बयान सही नहीं है। हम सभी कुछ ना कुछ ऐसे करते हैं जो दूसरों की नजरों में सही नहीं होता। फिर भी हम सबको जज क्यों करते हैं। मैं यह पढ़कर हैरान हूं कि मेरी वाइफ ने किसी लड़की को न्यूड पिक भेजी है। Wooohhoo…..

लाइमलाइट में बने रहने की आदत

इस पोस्ट के बाद ऐसा लगता है कि ऊर्फी जावेद को लाइमलाइट में बने रहने की आदत हो गई है। उर्फी जावेद हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा कर देती है कि सबकी नजरें उन पर आ जाती हैं। कभी अपने अतरंगी कपड़े, कभी अपने विवादित बयान या कभी अपने अलग-अलग नाम चेंज करने के साथ-साथ ऊर्फी जावेद लाइमलाइट में बनी ही रहती है। अभी हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर urrffi से बदलकर uorfi किया था। जिस पर लोगों का ध्यान गया और उन्होंने कमेंट करना शुरू किया।

यह भी पढ़े : South vs Bollywood पर खुल कर बोले अक्षय कुमार, कहा फिल्मों के नाम पर देश को बांटना बंद करें, हम सब एक हैं

यह तीसरी बार है जब ऊर्फी जावेद ने अपने नाम की स्पेलिंग बदली है इससे पहले वह urfi से urrfi हुई थी। अब उनका नाम की स्पेलिंग में R और O लगाना एक बड़ा रहस्य बन गया है। जिसका खुलासा सिर्फ ऊर्फी जावेद ही कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version