NEW DELHI: पोर्नोग्राफी मामले में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब राज कुंद्रा की कंपनी विआन से ही चार एक्स एम्पलाइज ने कुंद्रा के खिलाफ बयान दर्ज कराया है। रिपोर्ट के मुताबिक क्राइम ब्रांच ने बताया है कि राज कुंद्रा के खिलाफ चारों गवाह ने कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने अपने बयान दर्ज करा दिये हैं और केस के लिए ये गवाह बड़ा सबूत साबित होंगे। उन्होंने आगे बताया कि ये चारों गवाह राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की कंपनी विआन में पहले काम करते थे। ये चारों गवाह राज कुंद्रा के खिलाफ बयान दे रहे हैं और क्राइम ब्रांच की इन्वेस्टिगेशन में मदद कर रहे हैं

बताया जा रहा है कि पहला गवाह कंपनी में चार्टर्ड अकाउंटेंट था जिसने क्राइम ब्रांच के साथ बैलेंस शीट शेयर की। जिसमें कंपनी और राज कुंद्रा से जुड़ा सारा लेन-देन शामिल है।दूसरा गवाह पेशे से फाइनेंस ऑफिसर है जिसने पुलिस को मनी ट्रायल्स के बारे में सारी जानकारी पुलिस को दी है। इसमें कंपनी का रेवेन्यू,विदेशी कमाई और पैसा सब कुछ शामिल है। जानकारी के मुताबिक बाकी दोनों गवाह टेक्निकल फील्ड से ताल्लुक रखते हैं। पुलिस इनसे एप और टेक्निकल सपोर्ट से जुड़ी चीजों को खंगाल रही है।

यह भी पढ़े पोर्नोग्राफी केस में शर्लीन चोपड़ा से आज होगी पूछताछ, राज कुंद्रा की बढ़ सकती है मुश्किलें

इन गवाहों की बदौलत पुलिस के साथ कुंद्रा के खिलाफ बड़ी जानकारी हाथ लगी है। अब देखना ये होगा कि ये सबूत कूंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले को कितना सच बाहर ला पाते हैं। गौरतलब है कि राज कुंद्रा मामले में प्रॉपर्टी सेल ऑफ मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा को समन भेजा था। जिसको लेकर आज शर्लिन चोपड़ा से पूछताछ होनी थी। बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने  राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए थे। शर्लिन ने आरोप लगाते हुए कहा था कि राज कुंद्रा ने ही उन्हें एडल्ट फिल्मों के बिजनेस में धकेला था। जबरन एडल्ट कंटेंट में काम करने को कहा था।

Share.
Exit mobile version