Raksha Bandhan: बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां कई सेलिब्रिटी एक साथ कपल या भाई बहन का रोल अदा करते हुए नजर आते हैं। कई कलाकारों ने फिल्मों में भाई बहन तो कभी लवर की भूमिका एक साथ निभाई हैं। आज हम आपको ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताएंगे जो फिल्मों में भाई बहन और कपल दोनों का रिश्ता निभा चुके हैं।

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ मोहब्बतें, देवदास और ए दिल है मुश्किल फिल्मों में लवर की भूमिका निभा चुके हैं। वहीं 2000 में आई फिल्म ‘जोश’ में दोनों ने भाई-बहन की भूमिका अदा की है।

दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम

इंडस्ट्री के सबसे चर्चित नाम दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम को फिल्म ‘देसी बॉयज’ में रोमांस करते हुए देखा गया था। वही हाल ही में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम को ‘रेस 2’ में भाई-बहन की भूमिका में देखा गया।

Also Read: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शो में देवर के हाथों भाभी की डिलीवरी पर भड़के लोग, कहा – ये क्या गंद मचा रखा है

दीपिका पादुकोण और अर्जुन रामपाल

अक्षय कुमार की सबसे कॉमेडी मूवी ‘हाउसफुल’ में दीपिका पादुकोण का रोल देखने लायक है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और अर्जुन रामपाल भाई-बहन की भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं। वही रामपाल और दीपिका पादुकोण ने ‘ओम शांति ओम’ में लवर की भूमिका निभाई थी।

जूही चावला अक्षय कुमार

अक्षय कुमार और जूही चावला फिल्म ‘मिस्टर और मिसेज खिलाड़ी’ में दोनों एक साथ कपल की भूमिका अदा करते हुए नजर आए थे। इसके बाद ‘एक रिश्ता द बॉन्ड ऑफ लव’ में दोनों ने भाई-बहन की भूमिका अदा की है।

प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह

प्रियंका चोपड़ा औरणवीर सिंह फिल्म ‘गुंडे’ में सिजलिंग केमिस्ट्री दिखाते हुए नजर आए थे। इसके बाद फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ में दोनों ने भाई-बहन की भूमिका निभाई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version