बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी से दुनियाभर के फैंस के दिलों पर राज करने वाली रकुल प्रीत सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज को लेकर चर्चाओं में बनी होती है। अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया से जुड़ी रहती हैं अक्सर फैंस के बीच उनका नया लुक वायरल होता है। एक्ट्रेस भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती। एक्ट्रेस ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

कैप्शन दिया गया पिंक पैंथर

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो पर कैप्शन दिया गया है पिंक पैंथर। वही पिंक ड्रेस पर फैंस भी कमेंट करते नजर आए हैं। एक फैन ने कमेंट में लिखा है स्टनिंग, गॉर्जियस, ब्यूटीफुल। वही दूसरे फैन ने कमेंट में लिखा है हाय क्या अदा है। एक्ट्रेस को पिंक कलर की ड्रेस में देखा जा सकता हैं। उन्होंने इस फोटोशूट के लिए वीनेक टॉप और प्लाजो पैंट कैरी की है।

अलग-अलग पोज देते हुए

रकुल ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हैं। इन फोटोस में रकुल ने अलग-अलग पोज देते हुए तस्वीरें शेयर की हैं। इस लुक में एक्ट्रेस काफी स्टनिंग और ग्लैमरस नजर आई हैं। बता दे कि रकुल प्रीत हिंदी सिनेमा के अलावा साउथ फिल्मों के ऑफर्स भी लेती हैं। रकुल प्रीत ने 2014 में ‘यारियां’ फिल्म के साथ अपनी हिंदी फिल्म की शुरुआत की थी।

Also Read: समर सीजन के लिए परफेक्ट है फातिमा का नया लुक, देखें फोटोज

‘यारियां’ फिल्म के बाद रकुल प्रीत ने 2019 में ‘दे दे प्यार दे’ के साथ सफलता का मुकाम प्राप्त किया। अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रकुल प्रीत का कहना है कि मैं शुरू करने के लिए पीछे मौका नहीं देती। क्योंकि मुझे नहीं लगता कि पीछे मुड़ कर देखने का कोई मतलब है। मैंने अब बहुत कुछ हासिल कर लिया हैं, मुझे अभी भी बहुत कुछ करना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version