Rambha Car Accident: बॉलीवुड की एक्ट्रेस रंभा का कार एक्सीडेंट हो गया हैं। इस घटना में उनकी कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। जानकारी के मुताबिक एक्सीडेंट के दौरान कार में उनके बच्चे और नैनी सवार थी। वहीं उनकी बेटी की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी के लिए दुआओं की गुजारिश की हैं।

रंभा ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

रंभा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक तस्वीर में उनकी बेटी अस्पताल में दिखाई दे रही हैं और बाकी तस्वीरों में कार दिखाई दे रही है, जो क्षतिग्रस्त नजर आ रही है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए इंस्टा कैप्शन में लिखा, “स्कूल से बच्चों को लेने के दौरान  हमारी कार को दूसरी कार ने टक्कर मार दी! “मैं बच्चों और मेरी नानी के साथ” हम सभी मामूली चोटों के साथ सुरक्षित हैं मेरी छोटी साशा अभी भी अस्पताल में है बुरे दिन बुरे समय कृपया हमारे लिए प्रार्थना करें आपकी प्रार्थना बहुत मायने रखती है”।

फैंस कर रहे हैं एक्ट्रेस की बेटी के लिए दुआएं

बता दें कि एक्ट्रेस के फैंस लगातार दुआएं कर रहे हैं। वहीं यूजर्स पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस को दिलासा भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘कृपया अपना ख्याल रखें महोदय  शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना’, दूसरे फैंस ने कहा, ‘चिंता मत करो, तुम लोग बुरे से बच गए हो’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘प्रिय कलाकार मजबूत बनो, हमारी प्रार्थना तुम्हारे साथ’।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार थी रंभा

बता दें कि रंभा ने फिल्म इंडस्ट्री में दो दशक तक राज किया है। उन्होंने एक से एक बड़ी फिल्मों में नजर आईं है। एक समय ऐसा भी आया था कि उनकी खूबसूरती को देखकर लोग उन्हें दिव्या भारती से कंपेयर किया करते थे। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों नजर आई जैसे कि कहर, बंधन, जुड़वा, जंग जैसी फिल्में शामिल है। उनकी पिछली फिल्म ‘दुकान’ साल 2004 में आईं थी। 

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version