Ranveer Singh Latest Photo: रणवीर सिंह ने कल से सोशल मीडिया पर तहलका मचाए दिया हैं। उन्होंने हाल ही में पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों पर ढेरों सारे मीम्स बन रहे हैं। ऐसा नहीं है कि सभी की एक ही राय है। इन तस्वीरों पर दीपिका पादुकोण की अलग राय है। उन्हें ये फोटोशूट इंप्रेसिव लगा है। बता दें कि दीपिका पादुकोण के करीबी ने बताया कि कैसे फोटोशूट का प्लान किया गया था और कैसे फोटोशूट हुआ था। रणवीर की ये तस्वीरों पर लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है।

दीपिका का ऐसा आया रिएक्शन?

खबरों की मानें, तस्वीरें देखकर दीपिका को काफी खुश हुई। इस फोटोशूट के लिए दीपिका को भी लूपइन किया गया था। बता दें कि एक्ट्रेस को फोटोशूट का कॉन्सेप्ट काफी ज्यादा पसंद आया था। इंटरनेट पर पोस्ट होने से पहले दीपिका ने इस तस्वीरों को देखी थी। वहीं, दीपिका हमेशा रणवीर को सपोर्ट करती है।

मिमी चक्रवर्ती ने तस्वीरों पर दिया जबरदस्त रिएक्शन

रणवीर की तस्वीरें वायरल होने पर सितारों के रिएक्शन आ रहे है। इसी बीच मिमी चक्रवर्ती ने ट्विटर एक पोस्ट शेयर की, ‘जिसमें उन्होंने लिखा, “रणवीर सिंह के नवीनतम फोटोशूट के साथ इंटरनेट टूट गया और टिप्पणियां (ज्यादातर) थीं। बस सोच रहा था कि अगर वह एक महिला होती तो क्या प्रशंसा समान होती। या आप उसका घर जला देते, मोर्चा लेते, उसे जान से मारने की धमकी देते और फूहड़ ने उसे शर्मिंदा किया”।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

रणवीर के वर्क फ्रंट

रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म ’जयेशभाई जोरदार’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं उनकी अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम की कहानी’ और सर्कस हैं। अभी वो सर्कस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।  

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version