Ranveer Vs Wild Bear Grylls: बॉलीवुड एक्ट्रेस रणवीर सिंह का जल्द ही दर्शकों का नया अंदाज दिखने वाला हैं। वो काफी दिनों से एक शो की वजह से सुर्खियों में हैं। हाल ही में, बियर ग्रिल्स के वो उनके शो में नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। कुछ दिनों पहले इस शो का टीजर रिलीज होते हुआ था, जो सोशल मीडिया पर छा गया था। ट्रेलर में रणवीर बियर ग्रिल्स के साथ जबरदस्त एडवेंचर करते दिखाई दे रहे हैं।

ट्रेलर में दिखा जबरदस्त एडवेंचर

ट्रेलर की शुरुआत में रणवीर जंगल से बाहर निकलने के लिए खतरनाक स्टंट्स करते दिखाई दे रहे हैं और कहते हैं, ‘जिद, अपना कंफर्ट छोड़ने की जिद, ये मेरे लिए सबसे मुश्किल होने वाला है। लेकिन जिद कहां लेकर फसाती हैं पता ही नहीं चलता हैं। प्यार के लिए लोग चांद तारे तोड़कर लाते हैं मै अपने दीपिका के लिए एक फूल लेकर जाउंगा। ये बहुत स्पेशल फूल है ये कभी नहीं मरता है बिलकुल मेरे प्यार की तरह’। रणवीर जंगल में भालू और भिड़ेयों से भागते नजर आ रहे हैं, एक्टर पहाड़ों के ऊपर चढ़ते और अंधेरी गुफाओं में रास्ता ढूंढते नजर आ रहे है। साथ ही, वो बियर गिल्स के साथ कीड़े खाते दिखे और बियर से बजरंग बली के नारे लगवाते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़े : Bhojpuri Sexy Video:  शिल्पी राज के नए गाना Barbad Kaise Hokhal Jala गाना आपका दिल छू लेगा

ट्रेलर में रणवीर ने दीपिका को किया याद

ट्रेलर के बीच में रणवीर अपनी पत्नी को याद करके कहते हैं कि ‘मै दीपिका के प्यार के कारण ये सब कर पा रहा हूं’। वहीं रणवीर बियर गिल्स के साथ मस्ती करते भी नजर आ रहे हैं। ट्रेलर बेहद दिलचस्प हैं। कुछ घंटो में इस वीडियो पर लाखों व्यूज पहुंच चुके थे। इस ट्रेलर के व्यूज देखकर अनुमान लगाया जा रहा कि दर्शक इस शो को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। ये शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। अब देखना होगा कि ये शो अपना जादू दर्शकों पर चला पाती है या नहीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version