Rashmika Mandanna: साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना आज अपने करियर के पीक पर हैं, उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की हैं। साथ ही, फैंस उनके लुक के दीवाने रहते हैं, वो नेशनल क्रश बनकर फैंस के दिल को घायल किए रहती हैं। साथ ही, वो एक पशु प्रेमी भी हैं, उनके कई फोटो और वीडियो वायरल हुए है, जिसमें उनका प्यार पशु की तरफ झलका दिखता हैं। हाल ही में, उनके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कुत्ते को प्यार करते नजर आ रही हैं।

कुत्ते को प्यार करती दिखीं रश्मिका

रश्मिका वीडियो में चेयर पर बैठी हुई हैं और अपने गोद में एक कुत्ते को ले रखा हुआ हैं और वो उसे प्यार करते दिख रही हैं। वीडियो में देखने से लग रहा है कि वो किसी फिल्म की शूटिंग के सेट पर हैं और आसपास लोग शूटिंग की तैयारी में जुटे हैं।

वीडियो में बेहद खूबसूरत लगी हैं रश्मिका

वीडियो में रश्मिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने टॉप और जीन्स पहने और व्हाइट कलर के जूते पेयर की हुई हैं। उनके बाल खुले हुए हैं और एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं।

वीडियो देख फैंस खूब कर रहे हैं तारीफ

इस वीडियो में वायरल होने के बाद फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। फैंस कमेंट सेक्शन एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘कितनी एमेजिग एटेचमेंट हैं’ दूसरे ने लिखा, ‘कितना क्यूट नजारा हैं’। तीसरे यूजर लिखा, ‘आप दोनों बेहद क्यूट लग रहे हो’। वहीं रश्मिका के इस पोस्ट पर लाखों लाइट और हजारों कमेंट आ चुके हैं।

इस फिल्म से करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

रश्मिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही बॉलीवुड में ‘एनिमल’ फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं। जिसमें उनके साथ एक्टर रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग में कुछ दिनों पहले रश्मिका बिजी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version