Rashmika Mandanna Workout Video: रश्मिका मंदाना आज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम बन चुकी हैं। एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती, फिटनेस और लव अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में हैं। रश्मिका इन दिनों बॉलीवुड में काफी चर्चा में हैं और वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। एक्ट्रेस पहले ही पुष्पा गर्ल बनकर छा चुकी हैं। रश्मिका का अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। लेकिन इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह जमकर वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को फैंस कर रहे हैं पसंद

रश्मिका का वर्कआउट करते हुए यह वीडियो उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और फिटनेस फ्रीक को आइडल मान रहे हैं। रश्मिका एक फिटनेस फ्रीक हैं जो हैं वेट कंसस से लेकर योग तक में काफी एक्टिव हैं हैं। तेलुगु और तमिल फिल्मों में अपने सफल करियर के अलावा एक्ट्रेस को फिटनेस के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वर्कआउट वीडियो और फोटो शेयर करती हैं।

ये भी पढ़ें: ढीले-ढाले कपड़ों में करीना कपूर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- ‘आटे की बोरी में गिर के आई है’

स्टाइलिश लुक में वर्कआउट कर रही हैं रश्मिका

इस वीडियो में रश्मिका को हाई-इंटेंसिटी वर्कआउट रूटीन में बिजी देखा जा सकता है। इस वीडियो को फैंस सहित सेलेब्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस इस दौरान लैवेंडर टॉप और ब्लैक रंग के शॉर्ट्स पहने हुए एक पावर-पैक एक्सरसाइज कर रही हैं। उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा है। वीडियो के साथ, रश्मिका ने लिखा, “अगर आप भी वर्कआउट करना पसंद करते हैं तो एक लाइक छोड़ें।”
वर्क फ्रंट की बात करें तो रश्मिका के पास रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ है। इसके अलावा एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ ‘अलविदा’ में भी नजर आएंगी। वहीं उनके पास ‘मिशन मजनू’ भी है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version