Richa Chadha-Ali Fazal: बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर लव बर्ड्स ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी का प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुका हैं। उनकी शादी 5 अक्टूबर को दिल्ली में होगी। साथ ही, ऋचा ने अली के नाम की मेंहदी अपने हाथ में लगा ली है, जिसे एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फ्लॉन्ट किया हैं। उनकी मेहंदी काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। खबरों की मानें तो राजस्थान के पांच मेंहदी आर्टिस्ट को बुलाया गया था। गौरतलब है कि सेलिब्रिटी की शादी हो रही है तो बॉलीवुड सितारों को जमावड़ा जरूर लगेगा। आइये जानते हैं कौन-कौन सेलिब्रिटीज शामिल होगें।

बॉलीवुड-हॉलीवुड स्टार्स का लगेगा शादी में जमावड़ा

ऋचा और अली की शादी में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के शिरकत करने की खबरें आ रही हैं। वहीं अब ये भी खबर है कि हॉलीवुड सेलिब्रिटी भी शिरकत करने वाले हैं। इस लिस्ट में सबसे आगे नाम हॉलीवुड के फेमस एक्टर जेरार्ड बटलर, जुड़ी डेंच और जासूसी थ्रिलर ‘तेहरान’ के कलाकारों का चल रहा हैं। वहीं अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं। वहीं दोनों की शादी की तैयारी जोर शोर से चल रही हैं। लव बर्ड्स फंक्शन के हर पल को काफी ज्यादा एंजॉय कर रहे हैं। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं। 

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

कोरोना की वजह से कई बार टली शादी

खबरों की मानें तो अली फजल और ऋचा चड्ढा साल 2020 में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना की पहली लहर के कारण शादी को टाल दिया। वहीं फिर दोनों ने शादी करने के लिए प्लान बनाया तो कोरोना की दूसरी लहर आ गई और फिर शादी टल गई। बता दें कि दोनों एक दूसरे को 7 साल से डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात फिल्म फुकरे की सेट पर हुई थी। पहले दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों की शादी 5 अक्टूबर को शादी दिल्ली में होगी और रिसेप्शन मुंबई में होगा।   

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version