सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म अंतिम का आज पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर देखकर ही यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म बेहद रोमांचित होगी। एक्शन और फाइट सीन भी खूब बढ़िया तरीके से दर्शाए गए होंगे। यह पहली बार है जब सलमान खान और आयुष शर्मा एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

फिल्म में जहां सलमान एक तरफ लीड रोल में है तो वहीं दूसरी तरफ आयुष शर्मा नेगेटिव रोल में नजर आ रहे हैं।सलमान खान ने ट्विटर पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर कर दिया है। पोस्टर में सलमान खान पगड़ी पहने हैं और अपने गेटअप में नजर आ रहे हैं। वहीं आयुष शर्मा का विलेन वाला अवतार भी जबरदस्त दिखाई दे रहा है।

सलमान ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि- बुराई के अंत की शुरुआत। गणपति बप्पा मोरया #Antim। सलमान खान और आयुष शर्मा को आंखों में आंखे डालते हुए देखा जा सकता है और यह स्पष्ट है कि यह अंत तक की लड़ाई होगी। दर्शक फिल्म के पोस्टर ही काफी ज्यादा इंप्रेस हो गए हैं।

दर्शकों को सलमान का सिक्स कप में रोल प्ले करना बेहद भा रहा है यही वजह है कि दर्शकों को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दें कि अंतिम फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर कर रहे हैं। जबकि इसका निर्माण सलमान खान कर रहे हैं। फिल्म में प्रज्ञा जयसवाल भी अहम रोल में नजर आएंगी। फिल्हाल इस फिल्म की रिलीज़ डेट अभी सामने नहीं आई है, लेकिन उनके चाहने वाले अभी से ही फिल्म को सुपरहिट बता रहे हैं।

सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त सलमान टर्की में है और कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।

आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version