ईद के मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों के घर शानदार पार्टी की गई सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान की खरीद की दावत रखी गई। जिनमें बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े कलाकार शामिल हुए उनमें से सलमान खान और पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी शामिल हुई। इस ईद की पार्टी में सलमान खान की सबसे खास दोस्त शहनाज गिल रही। सलमान खान ने अपने खास दोस्त शहनाज गिल का खासा ख्याल रखा। 

ईद किस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में सलमान खान और शहनाज़ गिल की क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिली। इन दोनों के बीच की दोस्ती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शहनाज गिल और सलमान खान एक दूसरे के काफी करीबी दोस्त हैं और सलमान खान इन्हे बहुत मानते हैं। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान सर आज दिल को ईद की पार्टी के बाद बाहर छोड़ने आए और शहनाज गिल सलमान खान को अपनी गाड़ी तक ले गई। शहनाज गिल बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान को अपनी गाड़ी तक खींच लाई। शहनाज गिल सलमान खान का हाथ पकड़ती है और कहती हैं कि चलो मुझे गाड़ी तक छोड़ कर आओ तो सलमान कहते हैं जाओ पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज! तभी शहनाज कहती है चलो मुझे छोड़ कर आओ और कैमरा मैन से बोलती है कि सलमान मुझे मेरी गाड़ी तक छोड़ने जाएंगे। शहनाज गिल सलमान को टीज़ करती हैं और उनका गाल छू कर चली जाती है।

सलमान की इस दरियादिली के लोग दीवाने हो गए हैं जिस तरह से सलमान शहनाज़ को गाड़ी तक छोड़ने आते हैं इनकी क्यूट बॉन्डिंग के लोग दीवाने हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर इनकी दोस्ती के काफी चर्चे हो रहे हैं इस बॉन्डिंग से साफ साफ पता चल रहा है कि यह दोनों कितने करीबी दोस्त हैं वैसे सलमान खान की फिल्म में शहनाज़ गिल को साइन कर लिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version