Sanjay Narvekar: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना हर किसी के बस की बात नहीं हैं। यहां तक पहुंचने के लिए स्टार्स को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। नेपोटिज्म और स्टारकिड्स की ही इंडस्ट्री में चर्चा होती है। यह सच है कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कब आपके ऊपर से चकाचौंध गायब हो जाए यह कोई नहीं जानता है। किसी समय में सुपरहिट रहे स्टार को हमने अर्श पर आते देखा है और इन्ही में से एक हैं संजय नार्वेकर। जी हां, संजय नार्वेकर किसी समय में एंटरटेंनेंट इंडस्ट्री के कॉमिक स्टार थे लेकिन आजकल वह बड़ी मुश्किल से नजर आते हैं। आइये जानते हैं कहां हैं संजय नार्वेकर।

इस किरदार से संजय नार्वेकर हुए थे फेमस

संजय नार्वेकर ने लोकप्रिय हिंदी फिल्म ‘वास्तव’ में संजय दत्त के साथ ‘डेढ़ फूटिया’ किरदार की वजह से फेमस हुए। उन्होंने इस फिल्म के बाद कई फिल्मों में खास भूमिका में नजर आए। संजय नार्वेकर ने मराठी के साथ-साथ हिंदी फिल्मों, थिएटर और टीवी शो में अभिनय किया है। परदे पर कॉमिक अंदाज से लोगों के दिलों में बसने वाले संजय फिलहाल लाइमलाइट से दूर हैं। बॉलीवुड के सभी बड़े एक्टर्स के साथ काम कर चुके इस स्टार को किसी पहचान की जरुरत नहीं है लेकिन इंडस्ट्री की चकाचौंध में वह कही गायब हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Aishwarya Rai Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या के मिस वर्ल्ड बनने के समय कुछ ऐसे दिखते थे अभिषेक, अब हैं बेस्ट बॉलीवुड कपल

काम पाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं संजय

हाल ही में संजय एक वेब सीरीज में नजर आए थे। इस वेब सीरीज को दर्शकों ने कुछ पसंद नहीं किया था। इस वीडियो में संजय की बढ़ती उम्र साफ़ झलक रही है। फिलहाल एक्टर करियर को लेकर काफी स्ट्रगल कर रहे हैं। उन्हें कई बार मेकर्स और डायरेक्टर के दफ्तर और घर के बाहर भी स्पॉट किया जाता है लेकिन एक्टर को फिलहाल छोटे-मोटे रोल से ही गुजारा करना पड़ रहा है। आज कॉमिक एक्टर्स की इंडस्ट्री में कमी नहीं है और यही वजह है कि संजय को किसी भी रोल को पाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है।

ये भी पढ़ें: India-Nepal Relations: थल सेना प्रमुख बनने के बाद पहली बार नेपाल दौरे पर हैं जनरल मनोज पांडे, अग्निपथ स्कीम पर हो सकती है चर्चा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version