Sapna Choudhary Hot Photos: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna choudhary) आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने करियर में काफी ज्यादा स्ट्रगल किया है। यही वजह है कि आज वो लोगों के जुबानों पर रहती हैं। वो अपनी अलग डांसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। उनके डांस देखने के लिए फैंस दीवानों की तरह बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं। साथ ही सपना अपनी डांस के साथ-साथ अपने ग्लैमरस अंदाज के कारण सुर्खियों में रहती है। अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस से भरी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती है। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखकर लोगों की नजरें अटक गई हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सपना

सपना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। वो अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस पर बिजलियां गिराती रहती है। उनकी की लेटेस्ट तस्वीरों के लिए फैंस आंखें बिछाए रहते है। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती हैं। एक्ट्रेस की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं।

इसे भी पढ़ेंPalak Tiwari Hot Photos: 21 साल की उम्र में पलक तिवारी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

तस्वीरों में बेहद हॉट दिख रही हैं सपना

सपना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो ब्लैक कलर की साड़ी पहने नजर आ रही है। उन्होंने अपने बाल पीछे बांध रखे हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। साथ ही, सपना ने कानों में इयररिंग्स और हाथों चूड़ी कैरी की हुई हैं। उन्होंने सेम आउटफिट में कई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो कातिलाना पोज दे रही हैं। उनके पोस्ट पर अभी तक 64 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और फैंस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लगातार तारीफों की बारिश कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version