Sara Ali Khan Dance Video: सारा अली खान बॉलीवुड की ऐसी सितारा हैं, जिन्होंने कम समय में इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बना ली है। अक्सर वो अपनी हॉट अवतार वाली फोटोज और वीडियोज के साथ-साथ अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनका हर पोस्ट सोशल मीडिया छा जाता है. ऐसे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बेहद जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रही हैं।

फैंस को दीवाना बनाए हुई रहती हैं सारा

सारा अपने लुक से फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती है। वो सोशल मीडिया पर फैंस जुड़े रहने के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट शेयर करती हैं। फैंस उनके एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वहीं, सारा की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। सारा अपनी दिलकश अदाओं से फैंस दिल को घायल करती रहती हैं।

वीडियो में दिखा सारा का जबरदस्त डांस

सारा अली खान अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, वीडियो में वो जबरदस्त डांस करते नजर आ रही हैं। उन्होंने आईफा अवार्ड में अपने परफॉरमेंस का छोटा-सा हिस्सा शेयर की है। वीडियो में अपने कई गानों पर धूमती नजर आ रही हैं और अलग-अलग आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्होंने इंस्टा  कैप्शन में लिखा, ‘दर्शको आज 8 बजे  मेरे साथ सिर्फ कलर्स पर NEXA IIFA अवार्ड्स में मेरी #चकचक परफॉर्मेंस देखें’। सारा के इस पोस्ट पर अभी तक 3 लाख से ज्यादा लाइक और हजारो कमेंट आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Rani Chatterjee Hot Video:रवि किशन को देख रानी चटर्जी हुई मदहोश, खोल दिए कपड़े

सारा के वर्क-फ्रंट

सारा अली खान के वर्क-फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपनी पिछली फिल्म ‘अतरंगी रे’ में रिंकू का रोल निभाया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष दिखाई दिए थे। इसके अलावा वो फिल्म ‘लुका छिपी 2’  में विक्की कौशल के अपोजिट नजर आएंगी। वहीं सारा के पास अभी कई प्रोजेक्ट लाइन में हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version