अपने तीखे तेवरों और हर मामले पर बयानबाजी करके खबरों में छायी रहने वाली बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली को उनका ये ही बड़बोलापन भारी पड़ गया है। क्योंकि कंगना और रंगोली पर देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया है।दो समुदायों को भड़ाने के आरोपों के चलते कंगना और रंगोली पर कोर्ट ने केस दर्ज करने का आदेश दिया है। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने कंगना और बहन रंगोली के खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में देशद्रोह का मामला दर्ज किया है। केस दर्ज होने के बाद दोनों बहनों से पूछताछ की जाएगी। इसके लिये इन्हें समन भी भेज दिया गया है।
आपको बता दें, कंगना के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज करने की याचिका दी गई थी। ये याचिका बॉलीवुड इंडस्ट्री में कास्टिंग डायरेक्टर का काम कर रहे सोहेल सैयद ने लगाई थी।जिसके बाद कोर्ट ने ये आदेश दिया है। याचिका में कंगना के विवादित बयानों को को आधार बनाया गया है।


आपको बता दें, इससे पहले सोहेल सैय्यद पहले बांद्रा पुलिस स्टेशन गए थे और उन्होंने कंगना रनौत पर मामला दर्ज करने की मांग कि थी, लेकिन उस समय पुलिस ने उनकी नहीं सुनी थी। लेकिन इस बार सोहेल ने कोर्ट के सामने सबूत पेश किये हैं। जिसके बाद कोर्ट ने सुनवाई करते हुए कंगना के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है। आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद कंगना के काफी तीखे तेवर देखने को मिले हैं। कंगना लगातार ऐसे बयान दे रही हैं। जो कि, बेहद विवादित बताये जा रहे हैं। इसके साथ ही उनके राजनैतिक बयानों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं। कंगना रनौत और उनकी बहन पर केस दर्ज होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की तरफ से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। केस दर्ज होने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो भी कानून का उल्लंघन करेगा उसको सजा जरूर मिलेगी। सभी कंगना के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version